कपिल शर्मा के साथ काम करने को सुनील ग्रोवर हुए तैयार लेकिन रखी ये बड़ी शर्त! जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

0
660

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर उर्फ़ गुत्थी उर्फ़ डॉ. गुलाटी का विवाद अभी थमा नहीं है। हालांकि इस मामले में जो ताज़ा अपडेट मिली है उसके अनुसार सुनील ने वापस शो पर आने के लिए कपिल और शो निर्माताओं के सामने एक शर्त रखी है।

सुनील ग्रोवर चाहते हैं कि कपिल शर्मा उनकी सैलरी बढ़ाएं। एक वेबपोर्टल में छपी खबर के अनुसार शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि अगर प्रोडक्शन टीम सुनील को वापिस शो पर चाहती है तो उन्हें एक्टर की सैलरी को पर्याप्त मात्रा में बढ़ाना होगा। सूत्र ने आगे बताया कि सुनील अपनी सैलरी में जितनी बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं उससे प्रोड्यूसर की रातों की नींदें उड़ जाएंगी।

सुनील का छलका था दर्द-

 

सुनील ने कपिल को टि्वटर पर टैग करते हुए लिखा कि, ‘भाई जी, आपने मुझे बहुत हर्ट किया है। आपके साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिला। लेकिन मैं एक सलाह देना चाहता हूं कि जिस तरह जानवरों के अलावा आप इंसानों की इज्‍जत करना भी सीख लें। आप हम लोगों से ज्‍यादा टैलेंटेड भी हो। इसलिए हम लोगों के प्रति अपने व्‍यवहार में नरमी लाइए। यदि कोई आपको सही बात समझाता है तो उसे गाली मत दीजिए। मुझे यह याद दिलाने के लिए धन्‍यवाद कि यह आपका शो है। और आपको पूरा अधिकार है किसी को भी शो से निकाल सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में बेस्‍ट हैं लेकिन भगवान बनने की कोशिश मत करें। अपना ख्‍याल रखिए, मैं प्रार्थना करता हूं भगवान आपको और सफलता दे।

कपिल को हुआ गलती का अहसास-

 

 

 

सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर कपिल शर्मा का जवाब भी आ गया, जैसे उन्हें अपनी भूल का अहसास हो गया है और कपिल के ट्वीट से साफ़ ज़ाहिर है कि वो सुनील को मनाने की पूरी कोशिश करने वाले हैं। कपिल ने लिखा कि- ‘पाजी, अगर मैंने आपको हर्ट किया उसके लिए सॉरी। आप अच्‍छी तरह जानते हैं मैं आपसे कितना प्‍यार करता हूं। मैं भी अपसेट हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here