सुस्त रही ‘बेगम जान’, कमाई 10 करोड़ से भी कम

0
540


पहले दिन की फीकी शुरुआत के बाद विद्या बालन ‘बेगम जान’ अपने दूसरे दिन भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म से उम्मीद थी कि 3 दिन के लंबे वीकेंड का उसे फायदा मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ‘बेगम जान’ ने अपने दूसरे दिन केवल 4.53 करोड़ की कमाई की। हालांकि ये कमाई उसकी पहले दिन की कमाई से ज्यादा है लेकिन उम्मीदों के मुताबिक नहीं है।

शुक्रवार को फिल्म ने 3.94 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन की कमाई के बाद ‘बेगम जान’ का टोटल कलेक्शन 8.47 करोड़ हो गया है। कहा जा रहा है कि शायद फिल्म रविवार को सबसे अच्छा बिजनेस करे। अगर फिल्म रविवार को भी ऐसे ही धीमी रहती है तो सोमवार से तो उम्मीद ही नहीं चाहिए। हॉलीवुड फिल्म ‘फेट एंड दी फ्यूरियस’ के भी उसी दिन रिलीज होने से फिल्म को काफी नुकसान हुआ है। जहां ‘बेगम जान’ को मुश्किल से दर्शक नसीब हुए वहीं इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है।
‘बेगम जान’ के पास केवल यही हफ्ता है कमाई करने का क्योंकि अगले शुक्रवार सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ और रवीना टंडन की ‘मातृ’ रिलीज हो रही है। इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और उम्मीद है ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here