ब्वॉयफ्रेंड संग चालबाज एक्ट्रेस का खुला खेल, लोगों को लगाया अरबों का चूना

0
228

नई दिल्ली,

AIADMK पार्टी का सिंबल दोबारा दिलवाने के लिए 60 करोड़ रुपये में शशिकला के भतीजे दिनाकरन से डील करने का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है. सुकेश और उसकी गर्लफ्रेंड लीना मारिया कई सौ करोड़ की ठगी कर चुके हैं. अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए ये दोनों नटवरलाल बन गए. लोगों को लाखों-करोड़ों का चूना लगाते रहे.

दिलकश लेकिन चालबाज इस हीरोइन की सम्मोहन ताकत ने उसके अस्तबल में दुनिया की सबसे खूबसूरत और महंगी कारों का पूरा काफिला खड़ा कर दिया था. जरा सोचिए जब एक से चार करोड़ तक की कारों में बैठ कर जब वो दुनिया को चूना लगाने निकलती होगी, तो भला उसके भौकाल और खूबसूरती के जाल में फंसकर कौन खुद को ना फंसा देता होगा?

जी हां, टॉलीवुड यानी दक्षिण की फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हीरोइन लीना मारिया की जो कहानी सामने आ रही है, उसे देखते हुए खुद पुलिसवाले उसे लेडी नटवरलाल से कम खिताब देने को तैयार नहीं है. 27 मई 2013 को दिल्ली और चेन्नई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार की गई लीना और उसके ब्वायफ्रेंड पर कई इल्जाम हैं.

पिछले एक साल में ही देश भर में कई लोगों को कई सौ करोड़ का चूना लगा चुके हैं. इनमें कुछ राष्ट्रीय बैंक तक शामिल हैं. ये सारा काम वो अपने प्रेमी के साथ मिल कर करती थी, जो पहले से ठगी के धंधे में था. दोनों लाल बत्ती या महंगी कारों में बिजनेसमैन से लेकर सरकारी बैंक के अफसरों से मिलते. इस दौरान मारिया का इस्तेमाल बेबी डॉल के तौर पर होता.

ब्वॉयफ्रेंड डील करता और गर्लफ्रेंड अपनी दिलकश अदाओं से उनको अंजाम तक ले जाने में मदद करती. 2011 में मारिया दुबई से पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई पहुंची. वहां उसकी मुलाकात सुकेश चंद्रशेखर से हुई. महंगी गाड़ियों में घूमने, कपड़े पहनने और फाइव स्टार रहन-सहन जल्दी ही दोनों को करीब लाया.

इस बीच दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद सुकेश ने मारिया को मॉडलिंग के कुछ असाइनमेंट दिलाए और फिर अपने साथ चेन्नई ले गया. चेन्नई में मारिया को सुकेश की मदद से कई फिल्मों में हीरोइन का लीड रोल मिला और वो दखते ही देखते टॉलीवुड में मशहूर हो गई. बाद में मारिया को पता चला कि सुकेश की सारी कमाई का जरिया धोखाधड़ी है.

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला सुकेश खुद को आईएएस अफसर बता कर नए-नए प्रोजेक्ट पास कराने को लेकर बिजनेसमैन से पैसे लेता या फिर बैंक से लोन. इसके बाद पैसा हाथ आते ही वो खिसक लेता. इस काम के लिए उसने मारिया को अपना पार्टनर बना लिया. कहते हैं कि चेन्नई में सुकेश और मारिया ने मिलकर सैकड़ों लोगों को करोड़ों का चूना लगाया.

इन दोनों के कारनामे सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आए जब सुकेश ने मारिया की मदद से चेन्नई के कैनरा बैंक से 19 करोड़ 75 लाख के लोन लिए और फिर रकम मिलते ही गायब हो गए. सुकेश ने बैंक में खुद को आईएएस बताया था. बैंक की शिकायत पर ही पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी. बचने के लिए दोनों दिल्ली आकर एक फार्म हाउस में रहने लगे.

सुकेश और मारिया की गिरफ्तारी की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. पुलिस जब उन्हें पकड़ने गई तो पता चला कि वो शॉपिंग करने गई हुई है. पुलिस वहां भी पहुंच गई. लीना को तो पहचान गई पर, उसके प्रेमी को नहीं पहचान पाई और वो बच भागा. चार लाख रुपये महीने किराए पर लिए इस फॉर्म हाउस में दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here