Mid night political drama , फिर मिल सकते हैं पनीरसेल्वम और पलानीसामी

0
748

तमिलनाडु की राजनीति में सोमवार देर रात राजनीतिक ड्रामा हुआ। जिसके बाद तमिलनाडु में एआईएडीएमके के पन्नीरसेलवम और दिनाकरन गुट के विलय की संभावना तेज हो गई है। इस संबंध में दोनों गुटों ने अपना नरम रुख अपनाना शुरू कर दिया है।

दोनों गुटों में विलय की संभावना को लेकर तमिलनाडु के 25 मंत्री सोमवार देर रात बिजली मंत्री के थंगमनी के घर पर जुटे और पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेलवम के बयान का स्वागत किया। उन्होंने उम्मीद जताई की दोनों गुटों के फिर से मिल जाने पर पार्टी में और मजबूती आएगी।

इसके पहले एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता एम थंबीदुरई ने कहा है कि वैचारिक मतभेदों के कारण अलग हुए दोनों गुटों के फिर से विलय पर पन्नीरसेलवम कैंप के साथ बातचीत करने के लिए दिनाकरन गुट तैयार है।

दोनों गुटों के विलय को लेकर पिछले दिनों तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेलवम द्वारा दिए गए बयान के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में थंबीदुरई ने कहा कि इसे उनकी तरफ से आमंत्रण न माना जाय क्योंकि वे इसके लिए अधिकृत नहीं हैं। लेकिन इतना कहना चाहूंगा की पार्टी एक है और इसमें कोई बिखराव नहीं है। लोकतंत्र में मतभेद होते रहते हैं। इनका समाधान होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.