SRHvKXIP: सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 रन से जीता मैच

0
495


नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने 5 रन से मैच को जीत लिया है. मैच के हीरो रहे भुनेश्वर कुमार ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 5 विकेट झटके. दूसरी 160 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 2 गेंद शेष रहते ही 154 रन पर आल आउट हो गई. टीम की ओर से मनन वोहरा ने शानदार 95 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रही.

– सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अक्षर पटेल भी लंबी पारी नहीं खेल सके. पटेल ने 12 गेंद में 7 रन बनाकर हेनरिक्स का शिकार बने.

– हैदराबाद के बॉलर राशिद खान ने डेविड मिलर के बाद साहा को भी चलता किया. साहा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

– पंजाब के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. मिलर ने 6 गेंद में 1 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने.

– हैदराबाद को तीसरी सफलता पारी के नौवें ओवर में मोर्गन के रूप में मिली. मोर्गन 17 गेंद में 13 रन के स्कोर पर नबी का शिकार बने. मोर्गन ने अपनी पारी के दौरान 1 छक्के जड़े थे.

– पंजाब को उस समय दूसरा झटका लगा जब विस्फोटक बल्लेबाज मैक्सवेल तीसरे ओवर में 10 रन के स्कोर पर भुनेश्वर कुमार का दूसरा शिकार बने.मैक्सवेल ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके लगाए.

– हैदराबाद के टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को शुरुआत में हो झटका लग गया. ओपनर हासिम अमला बिना खाता खोले पारी की पहली ही गेंद पर भुनेश्वर कुमार की पर एलबीडब्ल्यू आउट करार दिए गए.

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन का टारगेट दिया है. टीम की ओर से ओपनर डेविड वार्नर ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए नावाद 70 रनों की पारी खेली. वार्नर ने अपनी पारी में 2 छक्के और 7 चौके लगाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here