इन 4 पर होगी मुंबई को जिताने की जिम्मेदारी, पंजाब के खिलाफ मैच आज

0
582

इंदौर. आईपीएल-10 में किंग्स इलेवन पंजाब यहां के ग्राउंड में अपने दोनों मैच जीत चुकी है। अब उसका अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ है। पंजाब ने अपने पिछले तीनों मैच हारे हैं। दूसरी ओर मुंबई लगातार चार मैच जीत चुकी है। मुंबई ने हार से शुरुआत कर जबरदस्त वापसी की है।

रोहित शर्मा, कीरन पोलार्ड, नितेश राणा और जसप्रीत बुमराह मुुंबई टीम के अहम प्लेयर्स हैं। हर मैच में इनमें से किसी ने अपनी टीम जीत दिलाई है। इसके अलावा पंड्या ब्रदर्स भी बेहतरीन परफॉर्म कर रहे हैं। मुंबई ने पिछला मैच गुजरात लायंस को 6 विकेट से हराकर जीता था। इस मैच में मुंबई के बैट्समैन ने 177 रन के बड़े टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया था। मुंबई आईपीएल की सबसे फैन्सी टीमों में से एक है, जिसके पास रोहित,पार्थिव पटेल, जोस बटलर, नीतीश राणा, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या, हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा जैसे कमाल के क्रिकेटर्स हैं। वहीं, सचिन तेंडुलकर जैसा मेंटर और माहेला जयवर्धने और शेन बांड जैसे कोच हैं।
‘एम फैक्टर’ है किंग्स के साथ
– वहीं, पंजाब की टीम जीत से शुरुआत करने के बाद लगातार हार रही है। अब तक किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर मनन वोहरा और कप्तान मैक्सवेल टीम के लिए रन जुटाने में सफल रहे हैं। मनन टीम के बेस्ट स्कोरर हैं और पिछले 5 मैचों में 34.80 के एवरेज से उन्होंने सबसे ज्यादा 174रन बनाए हैं। वहीं, कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी इंदौर में 44* और 43 * की मैच विनिंग इनिंग खेली है।
लोअर ऑर्डर में सुधार जरूरी
– पंजाब का लोअर ऑर्डर अब तक रन बनाने में सफल नहीं रहा है। पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ पंजाब के निचले बैट्समैन जीत के लिए जरूरी 5 रन भी नहीं जोड़ सके थे ।
दोनों टीमों की स्थितिः
मुंबईः5 में से 4 मैच जीते। 8 प्वाइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है।
पंजाबः 5 में से 2 मैच जीते। 4 प्वाइंट्स के साथ पांचवे नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here