कुणाल ने किया कंफर्म, मां बनने वाली हैं सोहा अली खान,

0
501

अभिनेता कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी अभिनेत्री सोहा अली खान के गर्भवती होने की पुष्टि की है. शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की बेटी सोहा ने 2015 में 33 वर्षीय अभिनेता से शादी की थी. दोनों 2013 से एक साथ रह रहे थे. कुणाल ने एक बयान में कहा, ‘हां यह सच है. सोहा और मुझे इस साल के आखिर में आ रहे एक ज्वाइंट प्रोडक्शन की घोषणा करने में बेहद खुशी महसूस हो रही है जोकि हमारा पहला बच्चा है. हम खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं और आप सभी का आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.’ सोहा और कुणाल ने फिल्म ‘99′ एवं ‘ढूंढते रह जाओगे’ आदि में एक साथ काम किया है. जानें दोनों की प्रेमकहानी के बारे में…

1. कुणाल और सोहा की लवस्‍टोरी किसी फिल्‍मी की कहानी से कम नहीं है. पहले तकरार, इजहार और फिर प्‍यार. दोनों की मुलाकात फिल्‍म ‘ढूढ़ते रह जाओगे’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों की नजरें तो मिली लेकिन हुआ कुछ और ही.

2. सोहा के अनुसार कुणाल ने उन्‍हें ठीक से ‘हैलो’ भी नहीं बोला था. वहीं कुणाल को सोहा से बात करने में झिझक होती है. उन्‍हें लगता था कि सोहा ऑक्‍सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ी हैं, ऐसे में उन्‍हें सोहा से बात करने में कहीं ने कहीं संकोच होता था.

3. दोनों थोड़े नॉर्मल तब हुए जब दोनों ने ‘ढूढ़ते रह जाओगे’ के बाद फिल्‍म ’99’ में काम किया. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों एकदूसरे के अच्‍छे दोस्‍त बन गये. इसके बाद दोनों ने एकदूसरे का साथ देने का फैसला किया.

4. दोनों कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, दोनों को एकदूसरे पर पूरा भरोसा था. इसके बाद सोहा ने अपने माता-पिता से कुणाल को मिलवाने का फैसला किया.

5. सोहा की मां शर्मिला टैगोर, कुणाल से मिलने के लिए ’99’ के सेट पर पहुंचे. सोहा के भाई सैफ अली खान को भी कुणाल पसंद आये और उन्‍होंने ‘गो गोआ गॉन’ की शूटिंग के दौरान काफी वक्‍त साथ गुजारा. सैफ ही तरफ से भी हां मिली.

6. सोहा और कुणाल जब पेरिस में छुट्टियां बिता रहे थे. उसी दौरान कुणाल ने सोहा को उनकी फेवरेट रिंग के साथ शादी के प्रपोज किया. इसका ऐलान उन्‍होंने ट्विटर पर भी किया था. इसके बाद कुणाल और सोहा ने एकदूसरे से शादी कर ली. 7. इसके बाद 25 जनवरी को दोनों ने एक सिंपल से समारोह में शादी कर ली. इस मौके पर सोहा ने सफेद रंग की लहंगा चोली पहनी थी और उसपर चटख नारंगी रंग का दुपट्टा डाला हुआ था. उन्होंने अपने माथे पर परंपरागत पस्सा टीका भी पहना हुआ था. रजिस्टरी मैरेज के दौरान खेमू सोने के तार के काम की चमकती शेरवान और रेशमी साफा पहने थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here