मैं तेरी दुनिया छोड़ चला …गाना मोबाइल में बजाया, गले में फंदा डाल पेड़ से लटका

0
300

पटना [जेएनएन]। मैं तेरी दुनिया छोड़ चला …मोबाइल पर यह गाना फुल साउंड में बजाकर अपने पॉकेट में रखा और गले में फंदा डालकर पेड़ से झूल गया। आत्महत्या करने का यह तरीका देखकर गांव वाले भी चकरा गए। लोगों ने युवक को देखा तो पेड़ से उतारा, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना पटना के दुल्हिनबाजार की है, जहां शुक्रवार की देर शाम एक युवक ने एनएच-98 के मुख्य पथ के किनारे स्थित एक पेड़ में फांसी का फंदा डालकर लटक गया और अपनी जान दे दी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिसशव जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक रानीतालाब थाना क्षेत्र के निसरपुरा गांव निवासी वंशी मांझी का पुत्र हरिया मांझी (35) है। बताया जाता है कि युवक मंदबुद्धि था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी। पत्नी को जब पता चला कि उसका पति मंदबुद्धि है तो वह उसे छोड़कर चली गई थी।

युवक इसके बाद डिप्रेशन में रहता था। कल शाम वह घर से निकलकर चुपचाप सड़क के किनारे बैठा था और मोबाइल से गाना सुन रहा था। उसके बाद उसने मोबाइल पॉकेट में डाल पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। उसका शव संदिग्ध स्थिति में निसरपुरा चैनपुरा गांव के समीप पीपल के पेड़ से लटका मिला। पुलिस शव बरामद करने के बाद मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here