कांग्रेसी MLA ने किया Facebook पर प्यार का इजहार, करेंगे IAS से शादी

0
190
kerala (SPK NEWS DESK) : राजनेताओं और ब्यूरोक्रैट के बीच तालमेल बहुत कम देखने को मिलता है, लेकिन केरला के कांग्रेस विधायक के एस सबरीनाथन ने तिरुवनंतपुर की डिप्टी कलेक्टर से प्यार कर यह साबित कर दिया कि नौकरशाहों और राजनेता भी एक दूसरे से प्यार कर सकते हैं। अब कांग्रेस नेता सबरीनाथन और तिरुवनंतपुरम की IAS उप जिलाधिकारी दिव्या एस अय्यर ने शादी करने का फैसला किया है।
इस बात का पता तब चला जब सबरीनाथ ने अपने फेसबुक पर रिलेशनशिप स्टेटस डाला। सबरीनाथन ने मलयाली भाषा में अपने प्यार की इजहार किया, और लिखा कमिटेड। फेसबुक पर अपनी प्रेमिका दिव्या के साथ फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा कि कुछ समय से मेरे करीबी शादी को लेकर मुझसे सवाल कर रहे है, अब मुझे इस बारे में बताते हुए बहुत खुशी हो रही  है कि मैं कलेक्टर दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था।

हमारे बीच नजदिकीयां बढ़ी, हमने एक दूसरे को जाना और समझा। इस के बाद हम दोनों शादी करने का फैसला किया है। उन्होनें कहा कि दोनों ही परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं। 33 वर्ष के सबरीनाथ के माता-पिता ने भी प्रेम विवाह किया था। आपको बता दें कि सबरीनाथन अरुविकरा सीट से विधायक हैं। वहीं 32 वर्षीय दिव्या ने मेडिकल से ग्रेजुएशन किया और 2013 में आईएएस बन गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here