बताएं कैसे अरबों की संपत्ति के मालिक बन गए तेजस्वी : मोदी

0
643
पटना. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नई दिल्ली के डी-1008,न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित 115 करोड़ की जमीन-मकान सहित पूरी एबी एक्सपोर्ट प्रा.लि. कम्पनी पर कब्जे के खुलासे के बाद से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौन  हैं।
उपमुख्यमंत्री बताएं कि आखिर वे ऐसा कौन सा व्यवसाय करते हैं जिससे 20 वर्ष की उम्र में ही वे अरबों की सम्पति के मालिक बन गए। उनमें ऐसी कौन सी खासियत है कि रघुनाथ झा, कांति सिंह, प्रेमचंद गुप्ता, ओ पी कत्याल और अशोक कुमार बन्थिया जैसे लोग अपनी करोड़ों की सम्पति उनके हवाले कर दिए?
मोदी ने पूछा है कि क्या यह सच नहीं है कि ए. बी. एक्सपोर्ट कम्पनी में उनका 98 प्रतिशत शेयर है? आखिर मुम्बई के ज्वेलर्स, डायमंड व्यापारियों ने इस कंपनी को बिना ब्याज के 5 करोड़ कर्ज क्यों दिया? जिस कम्पनी में कोई कर्मचारी नहीं है, कोई टर्नओवर नहीं है, कोई व्यवसाय नहीं किया आखिर उस कम्पनी ने 2007-08 में 800 वर्ग मीटर जमीन दिल्ली के पॉश कॉलोनी में 5 करोड़ के कर्ज से क्यों खरीदी? कर्ज लेकर खरीदे गए जमीन-मकान जिसकी आज 115 करोड़ रुपये कीमत है को आखिर ए. बी. एक्सपोर्ट के मालिक अशोक कुमार बन्थिया ने आपको क्यों सौंप दिया? दिल्ली के पॉश कॉलोनी में आलीशान मकान बनाने के लिए 60 करोड़ रुपये कहां से आए? मोदी ने कहा कि पार्टी प्रवक्ताओं और रिटायर्ड नेताओं से अपना बचाव कराने की बजाए तेजस्वी खुद इन सवालों का जवाब दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here