‘बीफ’ पर घिरीं काजोल के समर्थन में आईं ममता बनर्जी

0
462

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘गोमांस’ खाने के आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनीं बॉलीवुड के स्टार अभिनेत्री काजोल के संदर्भ में बुधवार को कहा कि स्थिति बेहद खतरनाक होती जा रही है और अब तो प्रख्यात कलाकारों को भी अपने खाने-पीने को लेकर सफाई देनी पड़ रही है.

उत्तर दिनाजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि अभिनेताओं और अभिनेत्रियों तक को सफाई देनी पड़ रही है, क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है.

ममता ने कहा, “एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री, मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ कई सफल फिल्में की हैं, उन्हें ट्विटर पर सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने गाय का मांस नहीं बल्कि भैंस का मांस खाया. आखिर उन्हें यह सफाई क्यों देनी पड़ी?”

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, “उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है. कुछ लोग दूसरों के खाने-पीने को भी नियंत्रित करना चाहते हैं. यह बहुत ही खतरनाक स्थिति है, किसी खतरे के संकेत की तरह.”

काजोल ने हाल ही में एक रेस्तरां में भोजन के दौरान अपना वीडियो जारी किया था, जिसमें भोजन सामग्री में भैंस के मांस से बना कोई व्यंजन दिखाई पड़ा था.

इसे लेकर उन पर गोमांस खाने के आरोप लगे और ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, जिसके चलते काजोल को सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने जो खाया वह गाय के मांस से नहीं बल्कि भैंस के मांस से बना था.

काजोल ने ट्वीट किया था, “मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रहीं हूं, क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरी मंशा नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here