सैनिकों की शहादत को लेकर उद्धव का मोदी पर हमला, बोले- ‘अभी गाय से पहले देश बनाने की जरूरत’

0
521

मुंबई/नई दिल्ली: कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के सिर काटने पर देश गुस्से में है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीधा पीएम मोदी पर हमला बोला है. उद्धव ने गाय बचाने के नाम पर मचे बवाल को लेकर बीजेपी को जमकर खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी नेता गाय बचाने में लगे हैं और सीमा पर सैनिक मर रहे हैं.

मुंबई के बांद्रा में शिवसैनिकों को संबोधित करते गुए उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दो शिवसेना प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी होगी. ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को केवल पार्टी नहीं बल्कि देश और राज्य को भी मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए.

फडणवीस सरकार पर भी साधा निशाना

कथित गौरक्षकों के बवाल और पीएम की खामोशी पर भी उद्धव ठाकरे हमला करने से नहीं चूके. उद्धव ठाकरे ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार पर भी निशाना साधा और यूपी में किसानों की कर्जमाफी पर योगी सरकार की जमकर तारीफ की.

यूपी में योगी, महाराष्ट्र में निरुपयोगी- उद्धव

उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘’यूपी में बीजेपी ने कहा कि हम सत्ता में आए तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे. वहां उन्हें सत्ता मिली, उन्होंने किया. वहां योगी जी आए.  उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया. मुझसे किसी ने पूछा यहां भी तो आपकी और बीजेपी की सरकार है. यहां किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं? मैंने पूछा यूपी में कौन मुख्यमंत्री है? यूपी में योगी सरकार है और यहां निरुपयोगी. ये सरकार कुछ भी नहीं कर रही है.

शिवसेना और बीजेपी के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं हैं. महाराष्ट्र और केंद्र की सरकार में शिवसेना शामिल है, लेकिन वक्त वेवक्त पर उद्धव ठाकरे बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here