328 किलो वजन कम होने के बाद आगे के इलाज के लिए मुंबई से यूएई गई ईमान अहमद

0
511

मुंबई: मिस्र की नागरिक ईमान अहमद भारत में इलाज के बाद संयुक्त अरब अमीरात (UAE) रवाना हो गईं लेकिन अबू धाबी के एक अस्पताल के अधिकारी ने आरोप लगाया कि मुंबई के सैफी अस्पताल ने उनके साथ सहयोग नहीं किया. अबू धाबी के एक अस्पताल में ईमान के आगे का इलाज होना है. मुंबई में वजन घटाने के इलाज के लिए सैफी अस्पताल में भर्ती कराई गई ईमान को अब अबू धाबी के वीपीएस बुर्जील अस्पताल ले जाया जा रहा है.

वीपीएस ग्रुप के शाजिर गफ्फार ने आरोप लगाया कि सैफी अस्पताल ने डीएएमए (मेडिकल से जुड़े मसले के लिए छुट्टी) सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया जो मांगे जाने पर हर मरीज को दिया जाता है.

328 किलो वजन कम होने के बाद आगे के इलाज के लिए यूएई गई हैं ईमान

हाल के समय तक विश्व की सबसे ज्यादा वजन की महिला मानी जाने वाली मिस्र की नागरिक ईमान अहमद आगे के इलाज के लिए यूएई के अबू धाबी गई हैं. ईमान (37) को शहर के सैफी अस्पताल से बीते बृहस्पतिवार 12 बजकर 40 मिनट पर छुट्टी मिली, यहां उनका इस साल फरवरी से गंभीर मोटापे का इलाज चल रहा था.

हवाई अड्डा अधिकारी ने कहा कि ईमान को अबू धाबी ले जाने के लिए मेडिकल उपकरणों से लैस इजिप्टएयर एयरबस 300 ने छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनैशनल एयरपोर्ट से शाम सात बजकर 41 मिनट पर उड़ान भरी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here