कपिल मिश्रा: सतेंद्र जैन से केजरीवाल ने लिए 2 करोड़, मनीष सिसोदिया: बेबुनियाद हैं आरोप

0
547
New Delhi ( SPK News Desk): राजघाट में बापू की समाधि के दर्शन के बाद कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बहुत बड़ा खुलासा कर द‌िया है ज‌िसमें उन्होंने सीधे आप के संयोजक और द‌िल्ली के मुख्यमंत्री अरव‌िंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाए हैं।
अपने बात की शुरुआत करते हुए कपिल ने कहा :
-मुझे यहां आकर बहुत ऊर्जा और ताकत मिलती है। मैं सबसे पहले ये बात कहना चाहता हूं कि ये पार्टी मेरी है। हमने इस पार्टी के लिए लाठी डंडे खाए हैं और हमें इससे कोई नहीं निकाल सकता। अगर यहां कुछ भ्रष्टाचार आ गया है ‌तो इस पर झाड़ू चलाने की जरूरत है। कार्यकर्ताओं की पार्टी है। ना मैं छोड़ूंगा न कोई पार्टी से निकाल सकता है।

-पूरी की पूरी कैबिनेट का अकेला ऐसा मंत्री हूं जिस पर कोई करप्शन चार्ज नहीं है। किसी भी रिश्तेदार क‌िसी बेटी को किसी भी पद पर नहीं रखा।

-तीसरी चीच जब मैंने जब अपनी रिपोर्ट के बारे में एसीबी में लिखा तभी क्यों मुझे मंत्री पद से हटाया गया। पहले पानी की समस्या क्यों नहीं थी जब मैंने च‌िट्ठी ल‌िखी थी तब ही क्यों क‌िया।

-मेरी जिम्मेदारी थी कि जो मैंने देखा वो उपराज्यपाल महोदय को बताऊं तो मैंने आज उन्हें बता द‌िया।

-माननीय सत्येंद्र जैन ने खुद ये बताया कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को एक जमीन के लिए 50 करोड़ की डील कराई। केजरीवाल के किसी सगे रिश्तेदार की जमीन के लिए पैसे दिए गए। मैंने खुद सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए देते देखी। मुझे रातभर नींद नहीं आई। इस पर जब मैंने केजरीवाल से कहा तो वो बोले कि राजनीति में ऐसा होता रहता है।

अब उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा है कि कपिल मिश्रा के सभी आरोप बेबुनियाद हैं.
सिसोदिया ने कहा, ‘कपिल मिश्रा के आरोप जवाब देने लायक नहीं हैं. शनिवार की शाम को मैंने कपिल मिश्रा को बुलाकर यह जानकारी दी थी कि केजरीवाल मंत्रिमंडल में फेरबदल करना चाहते हैं, उन्हें इसकी वजह भी बताई थी कि पिछले दिनों बहुत से एमएलए से मुलाकात होने के बाद यह बात सामने आई है कि लगभग सभी विधानसभा में पानी को लेकर परेशानी हैं, ये बात मैंने उन्हें बताई थी और कहा था कि केजरीवाल मंत्रिमंडल में फेरबदल करेंगे.’
सिसोदिया ने कहा कि अब कपिल मिश्रा ने जिस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए हैं उसके बारे में कुछ नहीं कह सकते, उनकी बातें जवाब देने लायक भी नहीं हैं, इन आरोपों का कोई सिर-पैर नहीं हैं, सब उलजुलूल बातें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here