बीजेपी बोली-ये कपिल की गवाही, कांग्रेस ‘आप’ को याद दिलाएगी राइट टू रीकॉल

0
178
SPK News Desk : मंत्रीपद से बर्खास्त होने के बाद आज दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सीधेतौर पर आप के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गलत तरीके से जमीन डील के लिए 2 करोड़ रुपए देने का आरोप लगाया है। इस पर अब लगातार सभी दलों से प्रतिक्रिया आ रही है जानिए किसने क्या किया-
केजरीवाल के ख‌‌‌िलाफ हुए भ्रष्टाचार के खुलासे के बाद कांग्रेस के ‌द‌िल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने प्रेस कांफ्रेंस की और बताया क‌ि पार्टी केजरीवाल के ख‌िलाफ 5 द‌िन का स‌िग्नेचर कैंपेन चलाएगी। इसमें 5 द‌िन में 10 लाख स‌‌िग्नेचर लेकर केजरीवाल को राइट टू रीकॉल की बात याद द‌िलाई जाएगी और मामले की जांच होने तक उन्हें इस्तीफा देने के ल‌िए भी कहा जाएगा। ये गंभीर आरोप है। इससे पहले शुंगलू कमेटी ने भी ये आरोप लगाए हैं लेकिन न सीबीआई ने भारत सरकार ने इस मुद्दे पर केजरीवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। केजरीवाल के ऊपर उसी ने आरोप लगाए हैं जिसने उन्हें मंत्री बनाया इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
इस पूरे घटनाक्रम पर आप नेता कुमार व‌िश्वास ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाए रखने की अपील की और कहा सब जो होगा देश और कार्यकर्ताओं के ह‌ित में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here