सनकी आशिक ने की US में रहने वाले भारतीय मूल के दंपती की हत्या

0
482
वॉशिंगटन (SPK News Desk) : अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के लोगों की हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. एक और ऐसी ही वारदात हुई जब प्यार में पागल एक आशिक ने अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के दंपती को गोली मारकार हत्या कर दी.
अमेरिका के सैन जोस में भारतीय मूल के नरेन प्रभु और उनकी पत्नी की मिर्जा टैटलिक नाम के शख्स ने घर में गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी मिर्जा टैटलिक को मार गिराया है.
पुलिस के मुताबिक हत्या का आरोपी मिर्जा भारतीय मूल के इस दंपती की बेटी का पूर्व प्रेमी था. घटना के वक्त प्रभु की बेटी घर पर मौजूद नहीं थी. आरोपी के खिलाफ पहले भी घरेलू हिंसा का मामला दर्ज था, पुलिस को प्रभु के 20 वर्षीय बेटे ने घटना की सूचना दी थी.
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब वहां उन्हें दरवाजे में नरेन प्रभु का शव पड़ा मिला. प्रभु के बेटे ने बताया कि उसकी मां, एक 13 साल का भाई और आरोपी मिर्जा घर के अंदर है. पुलिस के आदेश पर मिर्जा ने आत्मसर्पण करने से मना कर दिया, जिसके बाद मौके पर कमांडो दस्ता बुलाया गया और कार्रवाई की गई.
कुछ देर तक मुठभेड़ होने के बाद जब पुलिस घर के अंदर गई तब देखा कि प्रभु की पत्नी और मिर्जा का शव पड़ा हुआ था. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here