सोशल मीडिया Reaction : ‘2 करोड़ तो मैंने मफलर के लिए मांगे थे, समोसे तो मैं फ्री में खाता हूं जी’

0
552

SPK News Desk : .  आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा की ओर से सीएम केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने के आरोप के बाद से सोशल मीडिया में युद्ध छिड़ गया है.

ट्वीटर पर, #KapilMishra, Kejriwal, #SatyendraJain, Manish Sisodia एक साथ ट्रेंड कर रहे हैं. इसके साथ ही केजरीवाल के समर्थक और विरोधी इस आरोप पर जवाब मांग रहे हैं.

बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने पूछा है कि पिछले ढाई सालों में कितना और कैश लिया गया है. जबकि आम आदमी पार्टी की पूर्व सदस्य अंजली दमनिया ने लिखा है कि केजरीवाल पर आरोप बेबुनियाद है वह कभी पैसा नहीं ले सकते हैं.

वहीं एक और पूर्व आप नेता और स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव ने लिखा है कि केजरीवाल घमंडी, सत्तालोलुपता के आरोपों पर तो सहमत हो सकता हूं लेकिन रिश्वत के आरोपों के लिए पक्के सबूत होने चाहिए.

बीजेपी नेता और केंद्र में मंत्री विजय गोयल ने तो केजरीवाल की गिरफ्तारी की मांग तक कर डाली है. विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं.

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने राजघाट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए हैं और ये सब उन्होंन अपनी आंखों से देखा है.

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मेरे सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए कैश दिए थे, मैंने अपनी आंखों से यह देखा है. इतना ही नहीं सीएम केजरीवाल के रिश्तेदारों के लिए सत्येंद्र जैन 50 करोड़ की डील भी कराई है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here