सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए 50 Cr की लैंड डील कराई: कपिल मिश्रा

0
841
SPK News Desk : .अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर लगाने पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने ये घटना केजरीवाल के घर पर अपनी आंखों से देखी। कपिल ने कहा कि मुझे सीबीआई ने मंगलवार को वक्त दिया है। सारी डिटेल सील बंद लिफाफे में उन्हें देकर आऊंगा। तब तक थोड़ा धैर्य रखें।इस बीच, शाम को पीएसी की मीटिंग में कपिल को पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से सस्पेंड कर दिया गया।
1) AAP का सवाल: कपिल कब और कितने बजे सीएम केजरीवाल के घर गए थे?
कपिल का जवाब:”सीबीआई से मुझे मंगलवार सुबह 11.30 बजे का टाइम मिला है। कब और कितने बजे सीएम हाउस गया। ये बताने से जांच पर असर पड़ सकता है। इसलिए इसकी सारी डिटेल सील बंद लिफाफे में सीबीआई को सौंप दूंगा।”
2) AAP का सवाल: केजरीवाल के किस रिश्तेदार के लिए सत्येंद्र जैन ने लैंड डील कराई, उसका नाम बताएं?
जवाब:”जैन ने पर्सनली मुझे बताया कि केजरीवाल के साढ़ू के लिए छतरपुर में एक फार्म हाउस के लिए 50 करोड़ की लैंड डील कराई। पीडब्ल्यूडी में उनके 10 करोड़ के फर्जी बिल भी पास कराए। वो बंसल परिवार से आते हैं।”
3) AAP का सवाल: क्या बीजेपी के इशारे पर पार्टी और केजरीवाल को बदनाम कर रहे हैं?
जवाब: ”मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं। संजय सिंह को चुनौती देता हूं कि एक भी सबूत लेकर आएं कि मैंने किसी बीजेपी नेता से बात की हो। अगर कोई सवाल उठाए तो आप लोग उसे बीजेपी का एजेंट कह देते हो।”
कोई मुझे पार्टी से निकाल कर तो दिखाए: कपिल
कपिल ने कहा, “मुझे पीएसी की मीटिंग में पार्टी से बाहर करने की तैयारी है। मैं चुनौती देता हूं कि मुझे बाहर करके दिखाएं। केजरीवाल से कहता हूं कि जो आप के लोगों से बनता है कर लो। मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। देशभर से मेरे पास फोन आ रहे हैं। पंजाब इलेक्शन में फंड की गड़बड़ी हुई। फार्म हाउस में दारू और लड़कियां सप्लाई की गईं। दिल्ली एमसीडी इलेक्शन में पैसे लेकर टिकट बांटे गए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.