हाई अलर्ट: मुंबई आकर लापता हो गए 26 पाकिस्तानी नागरिक

0
620

मुंबई: मुंबई में पिछले 3 हफ्तों से 26 पाकिस्‍तानी नागरिकों के गायब होने से हड़कंप मच गया है। पुुलिस अब हाई अलर्ट कर गायब हुए नागरिकों की तलाश में जुटी हुई है। लापता होने वाले पाकिस्तानियों में 1 व्यक्ति जुहू इलाके में पिछले 10 सालों से रह रहा है और एक दुकान चलाता है।

नागरिकों ने नहीं दी थी अपने ठिकाने की जानकारी
पुलिस के मुताबिक, इन 26 व्यक्तियों ने अपने ठिकाने की जानकारी नहीं दी है। साथ ही उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि वे यहां किस काम से आए हैं। भारत आने पर पाकिस्तानी नागरिकों को सी-फॉर्म्स पर तमाम जानकारियां देनी होती हैं। हालांकि, लापता होने वाले व्यक्तियों ने अपनी पूरी जानकारी सी-फॉर्म्स भरने के दौरान नहीं दी है। जिसके बाद पुलिस अब इन लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

आर्थिक राजधानी पर हो सकता है बड़ा खतरा
महाराष्‍ट्र एंटी-टेररिज्‍म स्‍क्‍वॉयड (एटीएस) इन नागरिकों के लिए जारी तलाशी अभियान का नेतृत्‍व कर रही है। एटीएस को इंटेलीजेंस एजेंसीज की ओर से आगाह किया गया है कि अगर ये सभी पाकिस्‍तान की इंटेलीजेंस एजेंसी आईएसआई के जासूस थे तो देश की आर्थिक राजधानी पर बड़ा खतरा हो सकता है।

अधिकारी नहीं कर रहे मीडिया से खुलकर बात
हालांकि इस घटना के बारे में अभी मुंबई पुलिस का कोई भी अधिकारी मीडिया से खुलकर बात नहीं कर रहा है, जुहू समेत शहर के अन्य इलाकों में स्थित विभिन्न होटलों, लॉजों और संदिग्ध ठिकानों की तलाश लेकर पुलिस इनके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here