दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर से नीचे गिरी होंडा कार, 2 स्टूडेंट की मौत

0
218

दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर से सोमवार सुबह एक होंडा सिटी कार नीचे गिर गई. इस घटना में कार में सवार दो स्टूडेंट की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.

कार में सवार सातों युवा देल्ही इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज रिसर्च, रोहिणी के स्टूडेंट थे और फर्स्ट ईयर के सेकंड सेमेस्टर का एग्जाम देने आईपी कॉलेज, नरेला जा रहे थे.

बताया जाता है कि कार बहुत तेज गति से आ रही थी और सीधा रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई. फ्लाईओवर के नीचे करीब 30 फुट दूरी पर रेलवे ट्रैक है. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. इस भीषण दुर्घटना में संचित और रितु नामक स्टूडेंट की मौत हो गई, जबकि प्रणव, गरिमा, ऋषभ, रजत, राजा नामक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हैं. संचित मानसरोवर गार्डन, जबकि रितु शादीपुर की रहने वाली थी.

यह घटना अभी सुबह करीब 9:00 बजे की है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तुरंत पीसीआर एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. इस एक्सीडेंट को देखने के लिए आसपास काफी लोग इकट्ठा हो गए जिसकी वजह से ट्रैफिक भी थोड़ा डिस्टर्ब हुआ. इस एक्सीडेंट की वजह से कार क्षतिग्रस्त हो गई. आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत कार में फंसे लोगों को निकाला और किसी ने पुलिस को भी उसी समय फोन कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी स्टूडेंट ईस्ट पंजाबी बाग में रजत नामक युवक के यहां इकट्ठा हुए और वहां से होंडा सिटी कार नंबर DL7 CF 9336 में बैठकर अपने एग्जाम सेंटर की ओर चल दिए. कार को रजत ही चला रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here