लालू के संपत्ति विवाद पर पहली बार बोले CM नीतीश- लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश

0
658

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार लालू यादव और उनके परिवार पर लगे संपत्ति के आरोपों पर जवाब दिया. नीतीश ने कहा, ‘सुशील मोदी की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, उसका उत्तर लालू जी और आरजेडी नेता दे चुके हैं. मामले की जांच केंद्र के दायरे में है. कंपनी लॉ केंद्र का विषय है. दूसरे पक्ष पर भी आरोप लगा है. लोगों के दिमाग को डाइवर्ट करने की कोशिश हो रही है. यह सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है.’

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पिछले कई दिनों से राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार वालों पर एक हजार करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति हासिल करने को लेकर खुलासे कर रहे हैं. बिहार में सत्ता की साझेदार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार की कथित अवैध संपत्तियों को लेकर हमलावर बिहार बीजेपी ने इन मामलों में सीएम नीतीश की चुप्पी पर कई बार सवाल उठाए.

सीएम नीतीश पर ये भी आरोप लगाया गया कि सत्ता के लोभ में नीतीश लालू यादव के खिलाफ कोई कदम उठाने से बच रहे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार पर मुखौटा कंपनियों के जरिये कौड़ियों के दाम पर करोड़ों की जमीन खरीदने का भी आरोप लगाया था.

नीतीश कुमार ने सोमवार को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी पर नीतीश ने कहा कि वे 2019 के दावेदार नहीं हैं और जो लोग उनमें ये क्षमता देखते हैं, उनके वे शुक्रगुजार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here