गंभीर बनाम वार्नर की जंग में जो हारा वो बाहर

0
648

आईपीएल 10 के दंगल में आज पहला एलिमिनेटर मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईटी सिटी की धरती पर रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी, जबकि जीतने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मैच (क्वालिफायर-2) खेलना होगा। इसलिए हैदराबाद और कोलकाता दोनों के लिए ये मैच बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है, जिसे जीतने के लिए दोनों एड़ी -चोटी का दम लगा देंगे। हालांकि केकेआर को अपने लीग राउंड के अंतिम दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है, इस कारण उस पर इस मैच का ज्यादा दवाब होगा।
क्रिस वोक्स का स्वदेश लौटना
कोलकाता की हार का कारण क्रिस वोक्स का स्वदेश लौटना है, जिसके चलते केकेआर की बॉलिंग कमजोर हुई है और उसे हार का सामना करना पड़ा है। इसलिए आज पूरा फोकस गंभीर की सेना का अच्छे प्रदर्शन पर होगा क्योंकि वो भी जानते हैं कि आज हारे तो हो जाएंगे बाहर। जहां तक बल्लेबाजी की बात है तो गौतम गंभीर और मनीष पांडे तो जबरदस्त फार्म में हैं हीं जिनसे आज एक शानदार पारी की उम्मीद की जा सकती है। तो वहीं हैदराबाद की टीम में वार्नर समेत कई धुरंधर हैं जो मैच का रूख कभी भी बदल सकते हैं। ऐेसे में आज का मुकाबला काफी रोचक होगा, ऐसी उम्मीद की जा सकती है।
दोनों टीमों के बीच दो मैच हुए
लीग राउंड में दोनों टीमों के बीच दो मैच हुए। एक हैदराबाद ने जीता तो दूसरा केकेआर ने इसलिए मुकाबला बराबरी का होगा और आज क्रिकेट प्रेमियों को अच्छी क्रिकेट देखने को मिलेगी ऐसी उम्मीद की जा सकती है।
टीमें (संभावित): सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वार्नर (कप्तान), शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, मोएजिज हेनरीक्स, नमन ओझा, रिकी भुई, केन विलियमसन, सिद्धार्थ कौल, बिपुल शर्मा, आशिष नेहरा, युवराज सिंह, बेन कटिंग, अभिमन्यू सिंह, मुस्ताफिजुर रहमान, बरिंदर सरन, दीपक हुड्डा, विजय शंकर, रशीद खान, मोहम्मद सिराज, एकलव्य द्विवेदी, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद नबी, बेन लाफलिन, तन्मय अग्रवाल और प्रवीण तांबे।
टीमें (संभावित): कोलकाता नाइट राइडर्स
गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, पीयूष चावला, रॉबिन उथप्पा, यूसुफ पठान, शेल्डन जैक्सन, अंकित सिंह राजपूत, ट्रेंट बाउल्ट, ऋषि धवन, नाथन कल्टर नाइल, रोवमान पावेल, आर. संजय यादव, इशांक जग्गी, डारेन ब्रावो, सायन घोष और कोलिन डी ग्रांडहोमे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here