जाधव पर PAK को सहवाग की नसीहत-कुत्ता पालो, बिल्ली पालो लेकिन…

0
187

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ट्वीट पर अपने ट्वीट्स के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं. साथ ही वो सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखने से परहेज नहीं करते. हाल ही में कुलभूषण जाधव के मामले पर भी सहवाग ने ट्वीट किया है और पाकिस्तान पर लगभग तंज कसा है. सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा, ”सपने में भारत को विश्व कप में हराना. कुत्ता पालो, बिल्ली पाली, गलत फहमी मत पालो #KulbhushanJadhav” इसके बाद सहवाग ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ”सत्यमेव जयते”.
आपको बता दें कि भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने फांसी की सजा सुनाई थी. जिसपर भारत ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी. हालांकि पाकिस्तान के अड़ियल रवैये के बाद भारत ने मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट के सामने रखा. अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने पाकिस्तान को झटका देते हुए कुलभूषण की फांसी पर रोक लगा दी है. जिसको भारत की जीत के तौर पर देखा जा रहा है.
इसी को लेकर सहवाग ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान पर तंज कसा है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब सहवाग ने सोशल मीडिया में अपनी बात रखी है, इससे पहले भी सहवाग समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात दुनिया के सामने रखते रहे हैं. सहवाग ने इससे पहले पुंछ में पाकिस्तान की गोलबारी में शहीद हुए 2 जवानों पर ट्वीट करते हुए कहा था कि पाकिस्तान को खुराक देने की जरूरत है और शहीदों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here