बिहार: अलग-अलग सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत, 10 घायल

0
220

अाज अहले सुबह विभिन्न स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहली घटना सिवान की है जहां एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दूसरी घटना औरंगाबाद की है जहां एक बराती बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सिवान में घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की है और दरौली मार्ग को जाम कर दिया है। वहीं औरंगाबाद में भी दुर्घटना को लेकर लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने एनएच 2 को जाम कर दिया है। औरंगाबाद नगर थाना के जीटी रोड कामा बिगहा मोड़ के पास सोमवार सुबह बराती बस एवं ट्रक के बीच हुई टक्कर में पांच की मौत हो गई एवं आठ घायल हो गए। मृतक कैलाश महतो (65 वर्ष ), रोहित महतो (60 वर्ष ), केदार ठाकुर (50 वर्ष ) नगर थाना के शाहपुर, कामेश्वर महतो (66 वर्ष ) बीजहर एवं मधुसूदन मेहता (70 वर्ष ) गड़ेरियाडीह, हैदरनगर पलामू के निवासी हैं । घायलों की स्थिति गंभीर बताई जाती है । बताया जाता है कि शाहपुर से रविवार को मदनपुर बरात गई थी । सोमवार सुबह लौट रही थी तभी तेजी से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी।
मोतिहारी में भी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। NH-28 पर कोटवा के बेलवा के पास हादसा,कोटवा के खजुरिया गांव का निवासी था मृतक
वहीं, मधुबनी में भी तेज रफ्तार से दीवार से टकराई बाइक जिसमें एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायल को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के धनौजा गांव की घटना बताई जा रही है। गया में सड़क पर पीपल का पेड़ गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। कई घायलों का एनएमसीएच में इलाज जारी है। मुफस्सिल थानाक्षेत्र के बरेव की घटना बताई जा रही है। पटना में भी ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here