सुशील मोदी ने ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा को बताया ‘गद्दार’

0
636

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा और जाने-माने एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर सुशील मोदी को जवाब दिया है और पलटवार करते हुए कहा है कि ये जरूरी नहीं कि जो शख्स मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये। जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ‘ शत्रु’ कूद पड़े। ये ज़रूरी नही शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये। जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ‘ शत्रु’ कूद पड़े। आज सुबह शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का समर्थन करते हुए कहा था कि जबतक आरोप साबित नहीं हो जाता तबतक किसी को आरोपी नहीं कह सकते। साथ ही उन्होंने अपने अगले ट्वीट में सख्त हिदायत देते हुए कहा था लालू यादव, अरविंद केजरीवाल या सुशील मोदी आप लोगों ने नकारात्मक राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है, अब बस कीजिए।
सुशील मोदी लालू के खिलाफ लगातार हैं हमलावर
गौरतलब है कि पिछले काफी समय से सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर लालू प्रसाद यादव के खिलाफ घोटालों का आरोप लगा रहे हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। लालू प्रसाद यादव बेनामी संपत्ति के मामले में भी मुश्किलों में घिरे हैं। हाल ही में उनके घरों पर आयकर विभाग के छापे पड़े थे।
पार्टी विरोधी बयानों के लिए जाने जाते हैं शत्रुघ्न सिन्हा
यह पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पार्टी नेताओं के बारे में या पार्टी के खिलाफ जाकर बयानबाजी की हो, इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी तक को भी अपना निशाना बनाते रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दिया था। सिन्हा ने कहा कि ये किसी किस्म की निराशा का संकेत देता है…ये कैसी हताशा है? शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने सरकार के इस कदम पर पीएम मोदी की तारीफ़ की था तो वहीं उनकी टीम में शामिल कुछ लोगों पर कमजोर योजना के कुप्रबंधन का इलज़ाम लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here