पाकिस्तान को कुमार विश्वास की खरी-खरी, नवाज मियां नौशेरा वाली Good Night कबूल करो

0
174

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है. रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की. सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए. सेना के मुताबिक- उन्हीं पोस्ट को निशाना बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद मिलती है. इसके पीछे मंशा पाकिस्तान को साफ संदेश देने की है कि आतंकी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.
इस पर पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को ‘गलत’ करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया. इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं.
अब इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘नवाज़ मियां, #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो. शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो. आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को सलाम. देश को सैनिकों पर गर्व है. उधर- रक्षामंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि नियंत्रण रेखा पर सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है. जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here