‘शत्रु’ सिन्हा को ‘सूमो’ ने दिया जवाब, कहा- चोर की दाढ़ी में तिनका

0
231

भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच चल रहे ट्विटर वार के बीच दोनों नेताओं ने इस ओर केंद्रीय नेतृत्व का ध्यान आकृष्ट किया है। जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ओर ट्वीट कर लिखा है कि अपने साथियों और सहयोगियों की प्रतिक्रिया से आहत हूं।इसका जवाब देते हुए सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिए बिना कहा, ‘चोर के दाढी के तिनका।
सुशील मोदी ने कहा- ‘मैंने किसी का नाम नहीं लिया। मैंने कहा भाजपा के शत्रु। मैंने किसी नेता नाम नहीं लिया।’ यह पूछे जाने पर कि आपके ट्वीट में ‘शत्रु’ शब्द लिखा गया था, सुशील ने कहा कि शत्रु तो इसी प्रकार लिखा जाता है।
मैंने किसी नेता का नाम नहीं लिया,फिर क्यों तिलमिला गए ? चोर की दाढ़ी में तीनका ?तय करें भाजपा के दोस्त हैं या ‘शत्रु ‘
‘इस बारे में केंद्रीय नेतृत्व विचार करेगी’
पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर सुशील ने कहा कि यह स्पष्ट है कि एक सांसद का मामला पार्टी की राज्य इकाई के क्षेत्राधिकार में नहीं आता। यह केंद्रीय नेतृत्व के क्षेत्राधिकार का मामला है। इस बारे में केंद्रीय नेतृत्व विचार करेगी।
उम्मीद करता हूं की पीएम मोदी कार्रवाई करेंगे : शत्रुघ्न सिन्हा
सुशील द्वारा अपने खिलाफ ‘गद्दार’ शब्द के इस्तेमाल से नाराज शत्रुघ्न ने उन पर ताजा प्रहार करते हुए कहा कि वे आशांवित हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) इस ओर ध्यान देंगे।
पार्टी के विरूद्ध नहीं बोलना चाहिए : प्रदेश बीजेपी
इस बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय से पूछे जाने पर उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की टिप्पणी को खारिज करते हुए कहा कि किसी को भी पार्टी के विचार के विरूद्ध नहीं बोलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here