अंकिता लोखंडे से अपने ब्रेकअप को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने किया बड़ा खुलासा!

0
858

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुशांत सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. जी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के रील लाइफ जोड़ी से मशहूर होने के बाद उनके और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बीच रियल लाइफ में भी नजदीकियां आईं. दोनों दोस्त के बाद कपल बने और फिर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. इस जोड़ी के फैंस आज भी इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह रही होगी कि दोनों को एक दूसरे अलग होना पड़ा?

17sushant-singh-rajput2

एक ट्वीट में सुशांत ने यह जाहिर किया था कि ”न तो वह (अंकिता) शराबी थीं और न ही मैं एक महिलाओं के आस-पास रहता हूं.” तब से अभिनेता कभी अपने कथित ब्रेकअप के बारे में कभी कुछ भी नहीं कहा था. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के साथ एक साक्षात्कार में सुशांत ने कहा कि अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ भी नहीं बचा है.

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि इस बारे में जानने और समझने के लिए कुछ खास नहीं है. सुशांत ने कहा, ”मेरे रिलेशनशिप या ब्रेकअप के पीछे मेरी निजी वजह होगी जिसे मैं सार्वजनिक करने में विश्वास नहीं रखता. उन्हें लेकर मैं किसी से चर्चा नहीं करना चाहता हूं.”

सुशांत ने कहा कि वह वही करते हैं जो करना उन्हें अच्छा लगता है. सुशांत ने बताया, ”इसके बारे में जानने की कुछ भी जरूरत नहीं है. मैं यह सुनिश्चित कर दूं कि मुझे जो पसंद है वह मैं करता हूं और मेरे पास सोचने का समय नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं.”

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात ज़ी टीवी के शो ‘पवित्र रिशा’ के सेट पर हुई थी. जहां दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. ये जोड़ी छह साल से रिलेशनशिप में थी, लेकिन पिछले साल दोनों एक दूसरे के जुदा हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.