‘बाहुबली’ के बाद ‘साहो’ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे प्रभास और अनुष्का शेट्टी

0
232

नई दिल्ली :

एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता के झंडे गाड़ दिए है। हर तरफ फिल्म की तारीफ होने के साथ-साथ कलाकारों के लिए भी खूब तारीफों के पुल बांधे जा रहे है। फिल्म में दमदार एक्टिंग कर सभी के दिलों में जगह बनाने वाले प्रभास और ‘देवसेना’ अनुष्का शेट्टी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।

बाहुबली के बाद एक फिर प्रभास और अनुष्का की सुपरहिट जोड़ी ‘साहो’ में रोमांस करते हुए नजर आएगी। ‘बाहुबली 2’ के रिलीज के साथ ‘साहो’ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। ‘साहो’ का बजट 150 करोड़ का है जो कि हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी। इस फिल्म का हिंदी टीजर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शेट्टी और प्रभास एक बार फिर ‘साहो’ में नजर आएंगे। डीएनए ने भी इस रिपोर्ट की पुष्टि की है हालांकि मेकर्स की ओर से बयान नहीं आया है।

एक्शन से भरपूर इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण यूवी क्रिएशन्‍स की ओर से किया जा रहा है। इस फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय होनी धुनों से सजाएंगे।
‘बाहुबली 2’ की शानदार सफलता के बाद प्रभास इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। हाल ही में उनका एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस तस्वीर में वह क्लीन शेव दिख रहे हैं।

‘साहो’ की शूटिंग शुरू करेंगे प्रभास
बता दें कि छुट्टियां खत्म होने के बाद प्रभास भारत लौटेंगे और अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरू करेंगे। 150 करोड़ की लागत से बन रही इस फिल्म के फर्स्ट लुक को भी लोग पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here