श्रीलंका के हाथों टीम इंडिया को मिली हार से निराश हुए विजय माल्या

0
300

नई दिल्ली/ओवल: चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप बी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को 7 विकेट से मिली करारी हार के बाद पूरा देश निराश है. साथ ही निराश है एक ऐसा शख्स भी जो कि भारतीय बैंकों के करोड़ों रूपये लेकर फरार है.

जी हां, अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे उद्योगपति विजय माल्या की. पिछले मैच की तरह आज श्रीलंका के खिलाफ भी विजय माल्या ओवल के मैदान पर टीम इंडिया का समर्थन करने पहुंचा था.

मैच खत्म होने के बाद एबीपी न्यूज के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान विजय माल्या ने कहा, “मैंने मैच को एजॉय किया लेकिन रिजल्ट हमारे पक्ष में नहीं रहा.”

एबीपी न्यूज ने विजय माल्य से भारत वापस आने को लेकर सवाल पूछा इस सवाल से बचते हुए माल्या ने बीच में रोकते हुए कहा, ”आप क्या जानना चाहते हैं? क्या आप अपने इंटरव्यू को रोमांचक या मसालेदार बनाना चाहते हैं.” जिसके बाद विजय माल्या वहां से चले गए.

इससे पहले विजय माल्या ऐजबेस्टन के मैदान पर भारत-पाक के बीच खेले गए इस मैच का लुफ्त उठाने के लिए स्टेडियम में भी नज़र आए थे. मैच खत्म होने के बाद माल्या ने ट्वीट कर के एक बड़ा ऐलान किया.

माल्या ने कहा था, “एजबेस्टन में भारत के पहले मैच के दौरान मेरी मौजूदगी को मीडिया में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया और मैं ये बताना चाहता हूं कि चैंपियंस ट्रॉफी में मैं टीम इंडिया के हर मैच में चीयर करने जाउंगा.”

इतना ही नहीं माल्या ने एक और ट्वीट कर कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की. माल्या ने कहा, “वर्ल्ड क्लास कैप्टन, वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी, वर्ल्ड क्लास जेंटलमैन विराट कोहली. ब्रावो विराट.”

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लंदन में ‘जस्टिस एंड केयर’ संस्था के लिए धन इकठ्ठा करने के उद्देश्य से एक चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें तमाम मेहमानों के साथ देश से फरार बिजनेसमैन विजय माल्या भी शामिल हुआ.

गौरतलब है कि कोहली के चैरिटी कार्यक्रम में टीम इंडिया के भी कई खिलाड़ी पहुंचे थे. वेबसाइट एक्स्ट्राटाइम डॉट कॉम ने अपने यू-ट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विजय माल्या भी नजर आ रहा है. कार्यक्रम में टीम इंडिया के पहुंचने के बाद विजय माल्या भी वहां पहंचा.

आपको बता दें कि विजय माल्या भारतीय बैंकों के 9 हजार करोड़ रुपए के कर्जदार हैं और 15 महीने पहले भारत छोड़कर ब्रिटेन चले गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here