‘बेशर्म’ रणबीर कपूर सड़क पर करना चाहते हैं वह काम, जिसे रोकने के लिए चल रहा है अभियान

0
346

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ का दूसरा गाना रिलीज किया गया. यूं तो शुरू से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्‍या अपने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे से अलग हुए कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए साथ नजर आएंगे… ? लेकिन इस गाने के रिलीज के मौके पर ‘जग्‍गा जासूस’ के डायरेक्‍टर अनुराग बासु के साथ जब कैटरीना और रणबीर साथ नजर आए तो सवालों की झड़‍ियां लग गईं. अपने ब्रेकअप के बाद पहली बार एक मंच पर साथ नजर आए यह दोनों काफी कूल दिखे. मीडिया ने इस जोड़ी से कई सवाल पूछे लेकिन जहां कैटरीना कई सवालों पर चुप्‍पी साधती हुई नजर आई तो वहीं रणबीर अपने मजाकिया अंदाज में सवालों के जवाब देते नजर आए. इस फिल्‍म से रणबीर कपूर अब प्रोड्यूसर भी बन गए हैं. ऐसे में फिल्‍म के इतनी लंबे समय तक लटकने, कैटरीना और रणबीर के साथ प्रमोशन न करने की अफवाह जैसे कई सवाल पूछे गए.

अपने मजाकिया अंदाज में ‘बेशर्म’ स्‍टार रणबीर कपूर ने सड़क पर सू-सू करने को बार-बार करने जैसी गलती मानने की बात कह गए हैं. इस फिल्‍म के पहले गाने ‘उल्‍लू का पट्ठा’ से जुड़े एक सवाल पर रणबीर ने कहा, ‘जिंदगी में मिस्‍टेक नहीं होती हैं, हम सिर्फ सीखते हैं. इसी तरह आप एक इंसान, एक कलाकार की तरह आगे बढ़ते हैं. हम सब उल्‍लू के पट्ठे हैं.’ वहीं जब रणबीर सिंह से यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर कौनसी वह गलती है, जिसे वह बार-बार करना चाहेंगे, तो रणबीर ने कहा, ‘ मैं जानता हूं कि आप मुझसे जवाब में ‘प्‍यार’ सुनना चाहते हैं लेकिन मैं वो नहीं कहुंगा. मैं कहना चाहुंगा सड़क पर पेशाब करना.’ हालांकि रणबीर का यह जवाब, देश में स्‍वच्‍छ भारत अभियान के लिए मेहनत कर रहे लोगों को पसंद नहीं आएगा.

वहीं शाहरुख खान ने शुक्रवार को ही ट्वीट कर कहा था कि उनकी आने वाली फिल्‍म, ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नाम रणबीर ने नहीं सुझाया है इसलिए वह 5000 रुपये के इनाम के हकदार नहीं हैं. इस सवाल पर रणबीर ने कहा, ‘मैं सब के सामने कहना चाहुंगा कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ मेरा दिया हुआ टाइटल है. मैं इसलिए दुखी नहीं हूं कि शाहरुख खान मुझे 5000 रुपये नहीं दे रहे, बल्कि मैं इसलिए दुखी हूं क्‍योंकि मुझे इस पुरस्‍कार के बारे में पता ही नहीं था. शाहरुख खान, मैं आपके बंगले पर 5000 रुपये लेने आ रहा हूं. कैश ही दीजिएगा, प्‍लीज. मैं महबूब स्‍टूडियो में शूटिंग कर रहा था और वहीं पर अनुष्‍का, शाहरुख और इम्तियाज अपनी नई फिल्‍म के टाइटल पर बात कर रहे थे. तब मैंने यह टाइटल उन्हें सुझाया. उस समय सब मुझपर हंसे थे और इसे बकवास कहा था. और अब पोस्‍टर सामने आ गया है और इस तरह मैं इस फिल्‍म का एक छोटा सा हिस्‍सा बनकर काफी खुश हूं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here