प्रेंगनेंट होने के चलते ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक ले सकती हैं ‘दयाबेन’

0
91

नई दिल्ली: सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो से ब्रेक ले सकती हैं. आपको बता दें हाल ही में दिशा के प्रेंगनेंट होने की खबरें भी सामने आई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा शो को अलविदा तो नहीं कह रही हैं, पर हां वो कुछ समय के लिए शो में दिखाई नहीं देंगी. अग्रेंजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही दिशा शो से ब्रेक ले सकती हैं.

सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो के निर्माता प्रेंगनेंट होने के चलते दिशा को शो से ब्रेक देने का रास्ता तलाश रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शो का अहम हिस्सा होने के चलते दिशा को शो में रिप्लेस नहीं किया जाएगा. दिशा को किसी भी तरह से रास्ता निकालकर शो से ब्रेक दिया जा सकता है.

disha-vakani-HUSBAND

आपको बता दें कि दिशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ शुरुआत से ही जुड़ी हुई हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा दिशा ‘जोधा-अकबर’, ‘लव स्टोरी 2050’, ‘देवदास’ और ‘मंगल पांडे’ जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं. दिशा ने साल 2016 में मयूर पांडे से शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here