लॉन्च हुआ KBC सीजन 9 का प्रोमो, अमिताभ बच्चन ने घोषित की रजिस्ट्रेशन के शुरू होने की तारीख

0
395

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने घोषणा की है कि वह क्विज गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 के जरिए जल्द ही टीवी की दुनिया में लौट रहे हैं. अमिताभ बच्चन KBC के रजिस्ट्रेशन क्वेश्चन्स की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं.

इसके साथ ही KBC सीजन 9 की रजिस्ट्रेशन के शुरू होने की तारीख भी तय कर दी गई है. साथ ही इस सीजन का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है. जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं ”जी हां तैयार हो जाइये 17 जून रात 9 बजे से शुरू होंगे मेरे सवाल और आपके KBC रजिस्ट्रेशन”

इसके पहेल 74 साल के एक्टर ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह अगस्त और सितंबर में शुरू होने वाले गेम शो की रजिस्ट्रेशन क्वेश्चन्स की रिकॉर्डिंग करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का नाम KBC के सीजन 9 के होस्ट के तौर पर तब आया जब ऐसी सुगबुगाहट थी कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय को इस सीजन के होस्ट के तौर पर देखा जाएगा!

जब भी क्विज गेम शो का जिक्र आता है, तब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ही जेहन में आता हैं. शो का दमदार म्यूजिक, सूट और बूट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की गंभीर आवाज दिलों दिमाग पर छा जाती है.

बता दें कि क्विज गेम शो KBC साल 2000 से आपको इंटरटेन करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ाता आया है. ऐसा कहा जाता था कि प्राइमटाइम में रात 9 बजते ही सारी सड़के सुनसान हो जाती थीं. लोग अपने पसंदीदा अभिनेता को टीवी स्क्रीन पर देख कर खुशी का अनुभव करते थे. अगर ये खबर सच साबित होती है तो दर्शक एक बार फिर अपने पसंदीदा अभिनेता को वापस टीवी स्क्रीन पर देख पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here