बक्सर में गिरफ्तार तस्करों का खुलासा : पुलिस पैसा लेकर चेकपोस्ट से पार कराती है शराब, जवान को पहचाना, लिया गया हिरासत में

0
87

बक्सर : पुलिस पैसा लेकर चेकपोस्ट पर शराब पार करा रही है. मंगलवार को वीर कुंवर सिंह सेतु पर शराब के साथ गिरफ्तार दो तस्करों ने पुलिस की करतूत की पोल खोली, तो अधिकारियों के भी होश उड़ गये. तस्कर संतोष प्रसाद व विजय कुमार ततवां ने पूछताछ में बताया कि पुलिस शराब की तस्करी के लिए तीन जगहों पर पैसा लेती है. उन्होंने जैसे ही पुलिसवाले की पहचान बतायी, अधिकारियों ने तस्करों से पहचान के लिए टीआइ परेड करायी.

इस दौरान शराब तस्कर विजय कुमार ततवां ने एक जवान राजेश कुमार को पहचान लिया. वह वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर पदस्थापित है. पहचान होने के साथ ही जवान को हिरासत में ले लिया गया. साथ ही जांच कमेटी भी बना दी गयी. उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोप सिद्ध होने के बाद जवान को बरखास्त करने की अनुशंसा की जायेगी. पकड़े गये दोनों तस्कर डुमरांव के हैं.
हर खेप के िलए लेते थे 500 रुपये

तस्कर विजय कुमार ततवां ने बताया कि शराब लाने के पहले जवान से फोन पर बात कर ली जाती थी. इसके बाद यूपी के भरौली से शराब की खेप लेकर आते थे, जहां जवान को 500 रुपये एक खेप के लिए दिये जाते थे. इसके बाद यहां से शराब निकाल दी जाती थी, जिसे लेकर तस्कर डुमरांव पहुंचते थे. इसके बाद डुमरांव पुलिस को भी पैसा दिया जाता था.

एसपी बोले, मामला गंभीर, दोषी नहीं बचेंगे

एसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि मामला काफी गंभीर है. इसकी जांच के लिए टीम गठित कर दिया गया है. पुलिसकर्मी हो या कोई भी अधिकारी, शराब की तस्करी में उनके शामिल होने की पुष्टि होने पर छोड़ा नहीं जायेगा. जांच के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here