मैंने 25 साल ऐसा काम किया है कि कभी गायब नहीं हो सकता – शाहरूख खान

0
164

शाहरूख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा है और इस दौरान उन्होंने खुलकर उनकी आने वाली इम्तियाज़ अली फिल्म जब हैरी मेट सेजल पर जमकर बात की। फैन्स ने उनसे सवाल पूछा और उन्होंने जवाब दिया।

उनसे एक फैन ने पूछा कि अगर आप एक दिन के लिए गायब हो जाएंगे तो क्या करेंगे। इस पर शाहरूख खान का जवाब बेहद शानदार था।शाहरूख खान ने जवाब दिया कि मैंने 25 साल काफी काम किया है। इतना काम तो कर ही लिया है कि कभी भी गायब होने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

इससे पहले भी शाहरूख नाकामयाबी पर बात करते हुए कह चुके हैं कि बहुत जल्दी सब कुछ मिल जाने से आपको हार की कीमत नहीं पता चलती है। बॉलीवुड में कई लोग हैं जो स्टारडम खोने से डरते हैं।गौरतलब है कि बॉलीवुड में पैसा बोलता है और इसलिए बॉक्स ऑफिस हर किसी का मालिक होता है। वरना अच्छे से अच्छा एक्टर भी जल्दी स्क्रीन पर दिखाई नहीं देता। सब बॉक्स ऑफिस की माया है अगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चलती है तो एक्टर की किस्मत भी चलती है।

और अगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पिटी तो एक्टर की किस्मत भी गई काम से। शाहरूख खान के साथ तो ऐसा कुछ ज़्यादा ही हुआ –

2010 के बाद शाहरूख ने चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर छोड़कर कुछ खास नहीं किया। जहां चेन्नई एक्सप्रेस सलमान की छोड़ी हुई ईद डेट थी तो हैप्पी न्यू ईयर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ही झूठा बता दिया गया। देखिए 2010 के बाद शाहरूख खान का बॉक्स ऑफिस स्कोर –

2010 के पहले शाहरूख खान की आखिरी हिट फिल्म थी 2008 में आई रब ने बना दी जोड़ी। और इसलिए माय नेम इज़ खान से लोगों को काफी उम्मीदें थीँ। फिल्म ने 73 करोड़ की कमाई की और किसी तरह हिट का दर्जा पा लिया।

फिल्म ने 120 करोड़ की कमाई की और बच्चों को पसंद भी आई। पर फिल्म 100 करोड़ के बजट पर बनी थी और किसी तरह शाहरूख ने इसे हिट का दर्जा दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here