मीडिया पर भड़के लालू, दिया बड़ा बयान- हां, शहाबु्द्दीन से दोस्ती है मेरी

0
325

पटना । राजद अध्यक्ष लालू यादव राष्ट्रपति उम्मीदवार पर फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई अहम बैठक में शामिल होने आज नई दिल्ली पहुंचे।

नई दिल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों ने जब बेनामी संपत्ति और घोटालों के बारे में उनसे सवाल किया तो वो भड़क गए और पत्रकारों को डपट दिया। लालू ने गुस्से में मीडियाकर्मियों को भला-बुरा कहा। उन्होंने कहा कि तुमलोग पीएम मोदी से सुपारी लिए हो, उसी की भाषा बोलते हो।

जब लालू से पत्रकारों ने पूछा कि उदय लाल चौधरी से क्या संबंध है? गैंगस्टर शहाबुद्दीन से क्या संबंध है तो लालू ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हां, तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन से मेरी दोस्ती है।

लालू यादव से बेनामी संपत्ति और उसकी आयकर विभाग की जांच सहित छापेमारी से संबंधित सवाल किए गए तो लालू यादव का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और हमेशा खुश होकर मीडिया के सवालों का जवाब देने वाले लालू यादव मीडियाकर्मियों पर भड़क गए।

लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें, आयकर विभाग ने की कार्रवाई

लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आयकर विभाग ने अब दिल्ली में स्थित उनकी कथित ‘बेनामी संपत्तियां’ कुर्क करने का आदेश दिया है। इन संपत्तियों की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने इन कथित बेनामी संपत्तियों का केस देख रही इकाई की जांच के बाद यह कदम उठाया है। इसके साथ ही विभाग ने बेनामी संपत्ति रोकथाम कानून के तहत बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके भाई-बहनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

हाल ही में हुई थी दिल्ली और गुरुग्राम में 22 जगहों पर छापेमारी

लालू यादव के खिलाफ जांच तेज करते हुए आयकर विभाग ने इस मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 जगहों पर हाल ही में छापेमारी की थी। इन छापों के बाद आयकर विभाग की एक अलग इकाई इन संदिग्ध बेनामी संपत्तियों की जांच कर रही है। इन संपत्तियों की कीमत करीब 1000 करोड़ बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here