‘मुन्‍ना माइकल’: टाइगर श्रॉफ बनेंगे जज, पहचानेंगे फैन्‍स के डांस का टैलेंट

0
622

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ अपने जबरदस्‍त डांस और एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं और यही वह दो वजह हैं जिनके चलते टाइगर ने इंडस्‍ट्री में आते ही काफी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म ‘मुन्‍ना माइकल’ के प्रचार के लिए फिल्‍म के प्रोड्यूर्स टाइगर की इन्‍हीं खूबियों में से एक यानी उसके डांस का इस्‍तेमाल करने वाले हैं. दरअसल ‘मुन्ना माइकल’ के प्रचार के लिए एंड पिक्चर्स और इरोस इंटरनेशनल ने देशभर में एक रोमांचक टैलेंट हंट ‘मैं हूं माइकल’ की शुरुआत की है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एंड पिक्चर्स ने इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्ट जेन फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है, जिसमें वे सभी मिलकर ‘मैं हूं माइकल’ नामक एक अनूठा देशव्यापी डांस प्रतियोगिता शुरू कर रहे हैं. यह प्रतियोगिता इरोस और विकी रजनी की आगामी डांस एक्शन फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की रिलीज से पहले आयोजित की जा रही है.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर श्रॉफ और फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की सह-कलाकार निधि अग्रवाल आगामी 18 से 25 जून के बीच लखनऊ, अहमदाबाद और इंदौर में देश के सबसे बड़े डांस प्रेमियों की तलाश में होने वाले ऑडिशन में भाग लेंगे. इन शहरों से प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट करेंगे, जिन्हें जुलाई में मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. यह ग्रैंड फिनाले इस साल का सबसे बड़ा डांस कॉन्सर्ट होगा. ‘मैं हूं माइकल’ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आप अपना डांस वीडियो 7506706904 पर व्हाट्स अप कर सकते हैं.

‘मुन्‍ना माइकल’ में टाइगर के साथ निधि अग्रवाल बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. इस फिल्‍म में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. अपने एक्‍शन और डांस के लिए प्रसिद्ध टाइगर श्रॉफ इस फिल्‍म में जबरदस्‍त डांसिंग मूव्ज करते नजर आएंगे. मुन्‍ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्‍म मेकर शब्‍बीर खान और टाइगर श्रॉफ ‘मुन्‍ना माइकल’ के साथ तीसरी बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ में साथ काम कर चुकी है.

इस बारे में टाइगर श्रॉफ ने कहा, “जब बात माइकल जैक्सन की आती है तो मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक कहलाना चाहूंगा. ‘मैं हूं माइकल’ मेरे लिए एक अवसर है. उन लोगों से मिलने का जो मेरी तरह ही एमजे के दीवाने हैं. भारत के टैलेंटेड डांसर्स को इस तरह का अनूठा अवसर देने के लिए मैं एंड पिक्चर्स और इरोस इंटरनेशनल की प्रशंसा करना चाहूंगा, साथ ही ऑडिशन के लिए भाग लेने वाले सभी डांसर्स को शुभकामनाएं देता हूं.’

उन्होंने कहा, ‘इन प्रतिभाओं को देखना वाकई शानदार होगा. इनमें से हमें नौ भाग्यशाली विजेताओं को चुनना होगा, जो मुंबई में होने वाले फाइनल मुकाबले में हिस्सा लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here