यौन शोषण के आरोप झेल रहे TVF के सीईओ अरुणाभ कुमार ने दिया इस्तीफा

0
339

नई दिल्ली: ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल ‘द वायरल फीवर’ यानी ‘TVF’ के सीईओ और फाउंडर अरुणाभ कुमार ने यौन शोषण के आरोपों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अरुणाभ कुमार ने इस्तीफा देने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है.

अरुणाभ कुमार ने ट्वीटर पर इस्तीफा देने की जानकारी देते हुए एक स्टेटमेंट भी रिलीज किया है. कुमार ने कहा है, ”हमने आरोपों पर सहजता से जवाब देते हुए एक बड़ी गलती की है. मुझे मालूम है कि कितनी भी सॉरी से गलती को ठीक नहीं किया जा सकता है. लेकिन एक बार फिर में अपने दिल से आप लोगों से इस बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं.”आपको बता दें कि 29 मार्च को कंपनी के एक पुराने कर्मचारी की शिकायत पर अरुणाभ कुमार मुंबई के एमआईडीसी थाने में केस दर्ज हुआ था. पुलिस की तरफ से जानकारी देते हुआ बताया गया था कि यह मामला 2016 का है. तब पीड़ित लड़की TVF के दफ्तर में इंटरव्यू देने पहुंची थी. लड़की का आरोप है कि अरुणाभ ने तब उसके साथ अश्लील हरकत की थी. पुलिस ने धारा 354(A), 509 के तहत अरुणाभ पर मामला दर्ज किया था.

इसके अलावा अरुणाभ कुमार पर TVF की एक पूर्व कर्मचारी ने ब्लॉग पोस्ट के जरिए भी यौन शोषण के आरोप लगाए थे. उस कर्मचारी ने लिखा था, अरुणाभ ने उसके साथ ढाई साल के कार्यकाल में कई बार छेड़छाड़ और अशील हरकत के अलग-अलग घटनाओं का जिक्र किया था. जैसे ही यह ब्लॉग वायरल हुआ तो कई और लड़कियों ने अरुणाभ के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here