इफ्तार में जुटे सीएम नीतीश लालू और डॉ अशोक चौधरी

0
287

पटना : राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व समस्तीपुर के विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन की ओर से हज भवन में रविवार को दावते इफ्तार का आयोजन किया गया. इस मौके पर महागठबंधन के नेताओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद, कांग्रेस अध्यक्ष व शिक्षामंत्री डॉ अशोक चौधरी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव सहित राजद, जदयू व कांग्रेस के विधायक व नेता मौजूद रहे. हज भवन में आयोजित इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रोजेदारों के बीच करीब 25 मिनट का वक्त गुजारी. हज भवन पहुंचने पर राजद विधायक शाहीन ने सभी नेताओं का स्वागत किया.

रोजेदारों के साथ हज भवन में सीएम नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद सहित अन्य नेताओं के लिए प्रवेश द्वार के सामने इफ्तार की व्यवस्था की गयी थी. वहां पर उनके साथ वित्तमंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर, कला संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम, राजद विधायक भोला यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी, विधायक ललित यादव सहित दर्जनों नेता व लोग शामिल हुए.

लालू प्रसाद ने 23 के इफ्तार में किया आमंत्रित : इस मौके पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि अख्तरुल इस्लाम शाहीन राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हैं. उन्होंने हमलोगों का बुलाया था. हज भवन में इफ्तार दिया. पार्टी की तरफ से इफ्तार का आयोजन 23 को होगा. पार्टी का इफ्तार 10 सर्कुलर रोड में आयोजित किया गया है. उन्होंने पार्टी की ओर से आयोजित इफ्तार में सभी को आमंत्रित किया.

जदयू का दावत-ए-इफ्तार आज, सीएम होंगे शामिल

जदयू की दावत ए इफ्तार पार्टी सोमवार को होगी. हज भवन में आयोजित की गयी इफ्तार पार्टी में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह शामिल होंगे.

इनके अलावा बिहार सरकार के मंत्री, पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. जदयू की ओर से महागंठबंधन दलों के नेताओं भी आमंत्रण दिया गया है. इसमें राजद प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और कांग्रेस के नेता भी शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here