रीयल लाइफ में काफी केयरिंग है ‘दंगल’ के ‘हानिकारक बापू’ आमिर खान, बच्चों के साथ ये तस्वीरें है इसका सबूत

0
367

आमिर खान ने हाल ही में अपने बेटे आजाद राव खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उनकी पत्नी किरण काफी मुस्कुराती हुई नजर आ रही थीं। कल फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बड़े बेटे जुनैद और बेटी इरा खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में आमिर की कुछ यादगार यादें आपको देखने को मिलेंगी। इसमें एक पिता के तौर पर उनकी बच्चों को लेकर केयरिंग साइड देखने को मिल रही है। आमिर, जुनैद और आजाद को साथ में वर्कआउट करते हुए देखना काफी क्यूट है। तीनों को एक ही फ्रेम में काफी शरारती नजर आ रहे हैं।

दूसरी सेलिब्रिटिज की तरह आमिर खान सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ फोटोज शेयर नहीं करते हैं। इसी वजह से एक्टर के द्वारा इन फोटोज को खुद शेयर करना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। आमिर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर अपनी दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख और धूम 3 को- स्टार कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं इसमें पहली बार अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड की गलियों में सलमान की शादी की शहनाई कब सुनाई देगी इस बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है। सब जानना चाहते हैं कि आखिर कब होगी सलमान की शादी। इस तरह की बातें अभी नहीं बल्कि बहुत पहले से ही इंडस्ट्री में गॉसिप का टॉपिक बनी हुई हैं। अब ऐसे में सलमान के बेहद अजीज दोस्त आमिर खान का एक बयान सामने आया है। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में सलमान को शादी करने के लिए इंसिस्ट किया है।

दरअसल, आमिर ने कहा है कि वह अपने घुटनों पर बैठ कर सलमान का हाथ मांगना चाह रहे हैं और कहना चाहते हैं कि शादी कर लो….। इस बारे में जब सलमान को पता चला तो सलमान ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में कहा, ‘यस’। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने भी ऐसी खबर कहीं पढ़ी थी, जिसमें आमिर चाहते हैं कि सलमान शादी कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here