खतरों के खिलाड़ी 8 : शो से बाहर हुए ‘बिग बॉस 10’ विजेता मनवीर गुर्जर

0
382

नई दिल्ली: मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ की शूटिंग स्पेन में चल रही है. इस शो के बारे में आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शिनी दोषी और शिबानी दांडेकर शो से बाहर हो चुकी हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर भी शो से बाहर हो गए हैं.

एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक मनवीर गुर्जर शो से बाहर हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शो के 12 एपिसोड की शूटिंग चल रही है और इसी एपिसोड में मनवीर गुर्जर शो से बाहर हो गए हैं और भारत वापस लौट रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस निया शर्मा सिंगर मोनिका डोगरा भी शो से बाहर हो गए थे, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए उनकी शो में वापसी हो गई.

मनवीर गुर्जर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर से भी मनवीर गुर्जर से शो से बाहर होने का अनुमान लगाया जा सकता है. मनवीर ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”स्पेन डायरी, ना भूलने वाला सफर.” इस तस्वीर में मनवीर गुर्जर के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के सभी कंटेस्टेंट की तस्वीरें हैं.

मनवीर गुर्जर ने स्पेन में यादगार समय बिताया है और 13 जून को मनवीर ने इस शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. मनवीर ने टीवी में अपना डेब्यू बिग बॉस 10 में कॉमनर के तौर पर किया था. यह रियलिटी शो मनवीर के करियर का दूसरा शो है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here