नच बलिए 8 : फिनाले से पहले ही मोहित-सनाया और दिव्यांका-विवेक की जोड़ियों में छिड़ गई है सोशल मीडिया वॉर!

0
452

नई दिल्ली: मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ का ग्रेंड फिनाले जल्द ही होने वाला है. ग्रेंड फिनाले में दिव्यांका-विवेक, मोहित-सनाया और सनम-अबीगैल की जोड़ियों के बीच खिताब जीतने के लिए फाइनल में टक्कर होने वाली है.

लेकिन आपको बता दें कि फिनाले से पहले ही शो के फाइनल में पहुंची दो जोड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर वॉर चल रही है. इस वॉर में जहां दिव्यांका-विवेक और सनाया-मोहित की जोड़ी एक दूसरे पर बिना नाम लिए निशाना साध रही है तो वहीं इनके फैंस भी अपने फेवरेट कपल की जीत के लिए आपस में भीड़े हुए हैं.

हाल ही में खबरें आई थीं कि दिव्यांका ने चैनल को शो में नहीं जीताने पर ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ने की धमकी दी है. अब खबरें आ रही हैं कि सनाया-मोहित की जोड़ी को शो के जजों से फेवर किया जा रहा है.

इस तरह की खबरों के निराश होकर इस प्यार को क्या नाम दूं में अपने किरदार के लिए फैमस हुई एक्ट्रेस सनाया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में सनाया कह रही हैं, ”हमें लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं और उन खबरों में कहा जा रहा है हमारी जोड़ी को शो जीतवाने के लिए रीटेक दिए जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि ना सिर्फ हमारी जोड़ी को बल्कि सेमीफाइनल में दूसरी जोड़ी को भी रीटेक दिया गया, ऐसा टेक्निकल एरर की वजह से हुआ था.”

एक दूसरे वीडियो में जजों के साथ दोस्ती पर एक्ट्रेस ने कहा, ”जजों के साथ दोस्ती होने का उनके साथ अच्छा बर्ताव करने से यह नहीं कहा जा सकता है कि हमें फेवर किया जा रहा है. हम जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें कौन फैला रहा है. हमारे पास कोई पीआर नहीं हैं और ना ही हम इस तरह जीतना चाहते हैं. अपने साथियों पर कीचड़ उछालना बंद कीजिए और आगे बढ़िए.”

इस वीडियो से साफ हो जाता है कि सनाया ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन वह इस इसके जरिए दूसरी जोड़ियों पर निशाना साध रही हैं. हालांकि सनाया ने इस वीडियो में अपने फैंस से भी दूसरी जोड़ियों के फैंस से नहीं भीड़ने की सलाह दी है.

हाल ही में ये है मोहब्बतें छोड़ने की धमकी की बात पर दिव्यांका ने भी ट्वीट किया था. दिव्यांका ने लिखा था, ”यह उन सभी के लिए है जो भी अफवाहें फैलाते हैं, मैं चाहे जीत पाऊं या नहीं लेकिन मैं इतना बता देना चाहती हूं कि मैं हार मानने वालों मे से नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here