कृष्णा अभिषेक के ‘ड्रामा कंपनी’ का हिस्सा बनेंगी ‘बहु हमारी रजनीकांत’ की ‘रोबोट रजनी’

0
526

नई दिल्ली: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नया कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ अगले महीने ऑनएयर होने जा रहा है. कृष्णा अभिषेक के इस नए शो में ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम का हिस्सा रहे अली असगर और सुंगधा मिश्रा अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाने जा रहे हैं.

‘ड्रामा कंपनी’ में अली असगर और सुंगधा मिश्रा के अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस रिधिमा पंड़ित भी शामिल होंगी. रिधिमा के साथ, ‘सायरत’ के एक्टर तानाजी गलगुंडे भी इस शो का हिस्सा होंगे. तानाजी ने मराठी फिल्म में ​​प्रदीप का किरदार निभाया था.

मीडिया में पहले आई खबरों में दावा किया गया था कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर भी कृष्णा के नए कॉमेडी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. हालांकि, चंदन प्रभाकर ने यह साफ कर दिया है कि वह कृष्णा अभिषेक के शो नहीं बल्कि कपिल शर्मा के शो पर दोबारा वापसी करने जा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने भी कृष्णा के शो का हिस्सा बनने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि बतौर गेस्ट वह इस शो का हिस्सा बनेंगे.

‘ड्रामा कंपनी’ शो सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की जगह लेगा. यह शो जुलाई के पहले हफ्ते में ऑफएयर होने जा रहा है. हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि उनका शो कपिल के शो की जगह नहीं लेगा और वह अपने शो का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि तीन महीने पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ऑस्ट्रेलिया से एक फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुंगधा मिश्रा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था. इन तीनों कॉमेडियन्स के जानें के बाद कपिल के शो की टीआरपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही थी. ऐसे में एक नए कॉमेडी शो का आना कपिल शर्मा के लिए तगड़ी चुनौती साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.