सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दिलीप कुमार की PHOTO,

0
68

फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत पिछले काफी वक्त से नासाज चल रही है और दिलीप कुमार के फैन्स हर समय उनके ठीक होने की कामना करते है. इसी बीच दिलीप कुमार की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह बिलकुल ठीक हैं और इस बात पता उनकी वासरल हो रही तस्वीरों को देखकर लग जाता है. इस तस्वीर में दिलीप साहब नई शर्ट पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं दिलीप कुमार की नातिन

दरअसल दिलीप कुमार को ये नई शर्ट पैंट ट्राय करने की सलाह उनकी पत्नी और मशहूर अदाकारा शायरा बानो ने दी. इसी तस्वीर के साथ दिलीप कुमार ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमे वो लंच कर रहे है. ये सभी तस्वीर दिलीप कुमार के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

दिलीप कुमार को बॉलीवुड का ‘ट्रेजिडी किंग ‘ भी कहा जाता है. दिलीप कुमार को 8 बार फिल्म फेयर के बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा जा चुका है. 1995 में उन्हें भारतीय फिल्मों के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इसके अलावा 1998 में दिलीप कुमार को पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘निशान-ए-इम्तियाज’ से भी सम्मानित किया गया है.

आर्मी क्लब में सैंडविच बेचते थे दिलीप कुमार

दिलीप कुमार की पहली फिल्म ‘ज्वार भाटा’ थी, जो 1944 में आई थी. जबकि 1998 में बनी फिल्म ‘किला’ उनकी आखिरी फिल्म थी. 1955 में बनी फिल्म ‘देवदास’ और 1960 में आई ‘मुगल-ए-आजम’ दिलीप कुमार की करियर में मील का पत्थर साबित हुईं. आपको बता दें कि मुगल-ए-आजम में उन्होने मुगल राजकुमार जहांगीर की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म पहले ब्लैक एंड व्हाइट थी लेकिन 2004 में उन्नत तकनीक की मदद से रंगीन बनाई गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here