‘बाहुबली’ के डायरेक्टर पर श्रीदेवी ने निकाली भड़ास, बोलीं- ‘इंटरव्यू सुनकर शॉक्ड रह गई थी’

0
204

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों में राम्या कृष्णन ने शिवगामी देवी का किरदार निभाया है. अपने दमदार रोल से उन्होंने न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों की वाहवाही बटोरी. आपको जानकर हैरानी होगी कि राम्या से पहले यह रोल बॉलीवुड की ‘हवा-हवाई गर्ल’ एक्ट्रेस श्रीदेवी को ऑफर हुआ था. पहले ऐसी खबरें आई थी कि ‘बाहुबली’ के मेकर्स ने श्रीदेवी की ‘मांगों’ से परेशान होकर, उनकी जगह राम्या को कास्ट करने का फैसला लिया था. इन बातों को जानकर श्रीदेवी को धक्का लगा था. हाल ही में श्रीदेवी ने एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे राजामौली के इंटरव्यू के बाद काफी झटका लगा और इससे चोट पहुंची हैं. राजामौली बेहद शांत स्वभाव के सम्मानित व्यक्ति हैं. मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुश थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी, इससे मुझे शॉक लगा.”

बताते चले कि राजामौली ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी की मांगों के बारे में बयान दिया था. कथित तौर पर ऐसा कहा गया था कि श्रीदेवी ने शिवगामी के रोल के लिए श्रीदेवी ने 6 करोड़ रुपयों की मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने हैदराबाद से आने जाने के लिए बिजनेस क्लास की पांच टिकट, शूटिंग के दौरान हैदराबाद के सबसे बड़े होटल में ठहरने के लिए पांच बिजनेस सुइट की डिमांड की थी.

फिल्ममेकर का यह बयान सुनकर श्रीदेवी शॉक्ड रह गई थीं, नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- “अगर मैं इतनी डिमांडिंग होती तो अबतक मुझे काम नहीं मिल रहा होता. हो सकता है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने राजामौली को यह गलत तरीके से बताया हो कि मैंने यह सब डिमांड की हैं, लेकिन इस बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं.”

बताते चलें कि, आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में नजर आईं श्रीदेवी इन दिनों फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन में व्यस्त है. ‘मॉम’ 7 जुलाई को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here