सीवान में फर्नीचर व्यवसायी की हत्या के बाद बवाल, पुलिस जीप और घर फूंका , तनाव

0
304

सीवान : जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर विधि-व्यवस्था को धता बताते हुए हत्या की घटना को अंजाम दिया है. घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर गांव की है. जहां अपराधियों ने घर की छत पर सोये फर्नीचर व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर डाली. हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है और बुधवार सुबह से लोगो ने सीवान-आंदर-हुसैनगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहन को फूंक दिया है, वहीं दूसरी ओर आरोपी के घर को भी फूंक दिया है.

00:12 / 00:30
: Ad ends in 00:18
Video will
play after ad

बताया जाता है कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी जाहिर अंसारी के 26 वर्षीय पुत्र और फर्नीचर व्यवसायी राशिद सरकार मंगलवार की रात खाना खाकर अपने घर की छत पर सोया था. जहां रात के करीबी एक बजे उसकी छत पर चढ़ अपराधियों ने उसकी सिर में एक के बाद एक करके तीन गोलियां दाग दी. जिससे राशिद सरकार की मौके पर ही मौत हो गयी. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फिर वहां से आराम से चलते बने. गोली की आवाज सुन जब घर वाले छत पर पहुंचे तब तक राशिद की मौत हो चुकी थी. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि हत्यारे घर के पिछवाड़े पाईप के सहारे छत पर चढ़े होगें और हत्या कर फिर उसी रास्ते नीचे उतर फरार हो गये.

घटना की जानकारी मिलने के बाद रात तीन बजे के करीब हुसैनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन घटना से नाराज लोगो ने पुलिस को शव लेने से मन कर दिया. जिसके बाद पुलिस को वापस लौट जाना पड़ा. उधर, बुधवार की सुबह से लोगो ने हत्या के विरोध में माहपुर स्थित सीवान-आंदर-हुसैनगंज रोड को जाम कर दिया है. लोग घटना स्थल पर एसपी-डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here