Break Up के बाद जब साथ आये Real Life Lovers, ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर-कटरीना

0
76

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में रिश्तों की कहानी बड़ी दिलचस्प होती है। रियल में रिश्तों का असर कभी सिल्वर स्क्रीन पर दिखता है, कभी नहीं दिखता। एक्टर्स रियल लाइफ़ की कड़वाहट भुलाकर रील लाइफ़ में हंसते-गाते-खिलखिलाते हैं।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ ऐसे ही बिंदास एक्टर्स में शामिल हो गये हैं। दोनों ब्रेकअप के बाद पहली बार ‘जग्गा जासूस’ में साथ आ रहे हैं, जिसका प्रमोशन आजकल कर रहे हैं।

आपने अगर ग़ौर किया हो तो प्रमोशंस के दौरान दोनों की नोकझोंक चलती रहती है, जिसे प्रमोशनल स्ट्रेटजी बताया जा रहा है, मगर माना ये भी जाता है कि ‘जग्गा जासूस’ रणबीर और कटरीना की रियल लाइफ़ की नोकझोंक की वजह से डिले हुई। बहरहाल, सच तो ये है कि ब्रेकअप के ब्रेक के बाद दोनों साथ आ रहे हैं।

वैसे रणबीर इससे पहले ऐसा ही कारनामा दीपिका पादुकोण के साथ भी अंजाम दे चुके हैं। ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका ‘यह जवानी है दीवानी’ में साथ आये। फ़िल्म ज़बर्दस्त हिट रही। इसके बाद दोनों ने ‘तमाशा’ की। हालांकि ये फ़िल्म नहीं चली।

कटरीना कैफ़ के करियर को पुश करने में सलमान ख़ान का काफ़ी योगदान है। कई साल तक सलमान के साथ रिलेशनशिप के बाद कैट ने उन्हें छोड़कर रणबीर का हाथ थाम लिया था। मगर, दोनों प्रोफेशनल एक्टर्स हैं और जब ‘एक था टाइगर’ में पर्दे पर साथ दिखे तो लगा ही नहीं कि इनका ब्रेकअप हुआ होगा। सलमान और कटरीना की जोड़ी एक बार फिर ‘टाइगर ज़िंदा है’ में साथ आ रही है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच लंबी रिलेशनशिप चली, पर ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों अलग हो गये। ‘उड़ता पंजाब’ के लिए शाहिद और करीना फिर एक मंच पर आये। हालांकि इस दौरान दोनों की ज़िंदगी काफ़ी बदल चुकी थी। दोनों ही शादी कर चुके थे। फ़िल्म में शाहिद और करीना के ट्रैक्स एक-दूसरे से नहीं टकराये, मगर प्रमोशनल इवेंट में दोनों ने स्टेज ज़रूर शेयर किया।

‘कमीने’ की शूटिंग के दौरान शाहिद और प्रियंका चोपड़ा क़रीब आये। दोनों के अफ़ेयर को लेकर ख़बरें आयीं। फिर अलग भी हुए। मगर, ‘तेरी मेरी कहानी’ में दोनों ने अच्छे प्रोफ़ेशनल्स की तरह साथ काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here