कपिल संग सब कुछ ऑल इज़ वेल, भारती ने दूर की ग़लतफहमी

0
417

मुंबई। पिछले काफी दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि भारती सिंह, कपिल शर्मा के शो में आकर खुश नहीं हैं और वो गुस्से में शो छोड़ कर चली गई हैं। लेकिन भारती ने इस सब बातों को गलत साबित कर दिया है।

ये बताया जा रहा था कि भारती सिंह फिल्माए गए ओपनिंग सीन से नाखुश थीं और उन्होंने निर्णय लिया था कि वह शो में शामिल नहीं होंगी लेकिन खुद भारती ने इन सारी ख़बरों पर विराम लगा दिया है। भारती ने कपिल शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने मन की बात रखी है। भारती के फैन पेज पर लिखा है कि “कौन कह रहा है कि मैं कपिल के साथ शूट नहीं कर रही हूं।” बताते चलें कि कपिल शर्मा का नाम जब से सुनील ग्रोवर की वजह से विवादों से घिर गया है, उनसे जुड़ी हर बात पर कंट्रोवर्सी की कोशिश की जा रही है। ऐसे में जब भारती ने निर्णय लिया कि वह कपिल के शो में जायेंगी, तो इस बात को लेकर विवाद हुए कि कृष्णा अभिषेक और भारती में तो अब कहीं मनमुटाव नहीं है, जो भारती ने कपिल की तरफ रुख किया है। लेकिन भारती ने साफ़ किया है कि कपिल को वह सीनियर मानती हैं और वह उन्हें काफी सम्मान देती हैं। ऐसे में कोई भी अफवाह उड़ाना सही नहीं है।

खबर है कि भारती जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रही हैं और इस वक़्त वह इसकी तैयारी में जुटी हैं। हाल ही में वह अस्वस्थ भी थीं लेकिन अब वह ठीक हो गई और जल्द ही नए काम की शुरुआत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here