अनिल कपूर संग ऐश्वर्या बच्चन के सुर लय ताल, ये तो निकलीं बड़ी फन्ने खां

0
55

मुंबई। बेटी आराध्या के साथ इन दिनों न्यूयार्क में छुट्टियाँ मना रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अगले महीने से राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म फन्ने खान की शूटिंग शुरू करेंगी। ये फिल्म साल 2000 में आई Everybody’s Famous का हिंदी वर्शन होगी और इसमें ऐश और अनिल कपूर की जोड़ी एक बार फिर नज़र आएगी।

जागरण डॉट कॉम ने इसी महीने के शुरू में आपको इस बारे में जानकारी दी थी और अब फिल्म के निर्माताओं ने इसकी पुष्टि कर दी है। फिल्म के लिए मुंबई में सेट लगाया जा रहा है। अनिल कपूर अगस्त के अंत में और ऐश जुलाई के आखिरी सप्ताह से शूट शुरू करेंगी। ये एक म्यूज़िकल ड्रामा होगा, जिसमें जिसमें ऐश भी अपनी आवाज़ का हुनर दिखाने की कोशिश करेंगी। ऐश्वर्या ने अनिल कपूर के साथ सुभाष घई की फिल्म ताल में काम किया है और उसके बाद सतीश कौशिक की फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा होंगी लेकिन सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों राकेश मेहरा ने ऐश को अप्रोच किया था और स्क्रिप्ट भी भेजी थी, जिसे पढ़ने के बाद ऐश ने तुरंत स्वीकार कर लिया था।

ऐश्वर्या बच्चन ने वापसी के बाद जज़्बा, सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल में भी काम किया। पिछले दिनों में उनके मणिरत्नम से लेकर गुलाब जामुन नाम की फिल्म में काम करने की ख़बरें आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here