औरंगाबाद में जयराम बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 यात्री घायल, दो लोगों की हालत गंभीर

0
84

औरंगाबाद : बक्सर से बोकारो जा रही जयराम बस औरंगाबाद से चार किमी दूर ओरा गांव के पास खड़े ट्रक से सोमवार रात करीब 11 बजे टकरा गयी. इस हादसे में दो महिला सहित 12 लोग घायल हो गये हैं, जिनमें दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

शाम 5:00 बजे बक्सर से बोकारो जाने के लिए खुली यात्री बस ठीक साढ़े पांच घंटे के बाद ओरा गांव के समीप खड़े ट्रक से टकरा गयी. दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर के बाद ओरा गांव के ग्रामीण दौड़ पड़े और भारी बारिश के बीच घायलों को अस्पताल भिजवाया. घायलों में दो यात्री पूरी तरह फंसे थे, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बस से निकाला गया. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

ड्यूटी पर तैनात अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर राजकुमार प्रसाद ने कहा कि घायलों में दो की हालत गंभीर है. इधर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. पता किया जा रहा है कि घटना के पीछे कारण क्या है. इधर, घायलों की माने तो बस का चालक शराब के नशे में था, क्योंकि दुर्घटना से पूर्व बारुण शहर के आसपास एक लाइन होटल में बस कंडक्टर ने यात्रियों को खाना खिलाने के लिए बस को रोका था. जैसे ही बस बारुण से खुली वैसे ही कुछ लोगों को आभास हुआ कि चालक सही तरीके से बस का परिचालन नहीं कर पा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here